1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: नई जर्सी लेकर विराट कोहली ने कहा- टीम की जर्सी का रंग हमेशा नीला ही रहेगा

World Cup 2019: नई जर्सी लेकर विराट कोहली ने कहा- टीम की जर्सी का रंग हमेशा नीला ही रहेगा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह नई 'अवे जर्सी' से खुश हैं लेकिन साथ ही कहा है कि उनकी टीम की जर्सी का अहम रंग हमेशा नीला ही रहेगा। 

IANS IANS
Published on: June 29, 2019 19:07 IST
world cup 2019- India TV
Image Source : AP IMAGES World Cup 2019: नई जर्सी लेकर विराट कोहली ने कहा- टीम की जर्सी का रंग हमेशा नीला ही रहेगा

बर्मिंघम| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह नई 'अवे जर्सी' से खुश हैं लेकिन साथ ही कहा है कि उनकी टीम की जर्सी का अहम रंग हमेशा नीला ही रहेगा। भारत को रविवार को यहां लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप मैच खेलना है। 

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा, "एक मैच के लिए, यह ठीक है। मुझे नहीं लगता कि हम हमेशा के लिए इस तरफ बढ़ रहे हैं क्योंकि नीला हमेशा से हमारा रंग रहा है। हमें उसे पहनने में गर्व होता है। एक बदलाव के लिए और मौके को देखते हुए यह अच्छी किट है।"

उन्होंने कहा, "मुझे यह पंसद आई। मैं इसे 8 अंक दूंगा। मैं किसी कारण यह नहीं कह रहा हूं बल्कि मुझे सच में यह जर्सी अच्छी लगी है। रंगों का संयोजन अच्छा है।" 

भारत यह नई जर्सी होम-अवे नियम के तहत पहनेगी क्योंकि मेजबान इंग्लैंड की जर्सी का रंग भी भारत की जर्सी से काफी मिलता जुलता है। इसलिए भारत को नई जर्सी को कुछ अलग तरह से तैयार किया गया है और इसके पिछले हिस्से को नांरगी रंग का बनाया है। वहीं कंधों पर भी केसरिया रंग है। 

बीसीसीआई ने शुक्रवार को जब नई जर्सी जारी की उसके बाद टीम के कई खिलाड़ियों ने नई जर्सी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालीं। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा, "नई जर्सी के साथ तैयार हूं।"

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी ट्वीटर पर फोटो साझा कर लिखा, "नई जर्सी के साथ अगले मैच के लिए तैयार।" भारतीय टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम खाते पर महेंद्र सिंह धोनी, भुवनेश्वर कुमार, केदार जाधव और दिनेश कार्तिक की तस्वीरें नई जर्सी के साथ साझा की गई हैं। 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी 54 सेकेंड़ का वीडियो ट्वीट किया था जिसमें भारतीय खिलाड़ी नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। भारत के इस विश्व कप में छह मैचों में 11 अंक हैं और वह इस समय दूसरे स्थान पर है। उसे सेमीफाइनल में जाने के लिए सिर्फ एक अंक चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड