1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: नहीं थम रहा स्मिथ-वॉर्नर बनाम फैंस का बवाल, अब "सैंड पेपर" पहनकर मैदान में आए दर्शक

World Cup 2019: नहीं थम रहा स्मिथ-वॉर्नर बनाम फैंस का बवाल, अब "सैंड पेपर" पहन मैदान में आए दर्शक

‘ रेगमाल (सैंडपेपर) प्रकरण ’’ में दोषी पाये जाने के बाद एक साल का निलंबन झेलने वाले स्मिथ और वार्नर को मैच के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा।

Bhasha Bhasha
Published on: June 02, 2019 14:11 IST
स्मिथ और वॉर्नर- India TV
Image Source : GETTY IMAGE स्मिथ और वॉर्नर, बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया 

ब्रिस्टल। ऑस्ट्रेलिया ने अपने विश्व कप अभियान का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ आसान जीत के साथ किया और टीम स्टीव स्मिथ तथा डेविड वार्नर के खिलाफ हूटिंग से बेपरवाह दिखी। 

ब्रिस्टल में शनिवार खेले गये इस मुकाबले में विश्व रैंकिंग में 10वें स्थान पर काबिज अफगानिस्तान कर टीम पूरे 50 ओवर खेलने में नाकाम रही और मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने 15 से अधिक ओवर शेष रहते हुए सात विकेट जीत दर्ज कर लिया। डेविड वार्नर 89 रन पर नाबाद रहे। 

‘‘ रेगमाल (सैंडपेपर) प्रकरण ’’ में दोषी पाये जाने के बाद एक साल का निलंबन झेलने वाले स्मिथ और वार्नर को मैच के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा। दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान भी हूटिंग का सामना करना पड़ा था। 

शनिवार के मैच में दो प्रशंसक रेगमाल जैसे कपड़े पहन कर स्टेडियम में पहुंचे थे। मैच में तीन विकेट लेने वाले लेग स्पिनर एडम जंपा ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम टूर्नामेंट के दौरान दर्शकों से ऐसे बर्ताव के लिए तैयार है। 

उन्होने कहा, ‘‘ हमने इस बारे में बात की है कि ऐसे हालात से कैसे निपटना है। जाहिर है, इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में भी हमें इसका सामना करना पड़ा।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ हमें इसकी उम्मीद थी और इमानदारी से कहूं तो सबने अच्छे से इसका सामना किया।’’ 

विश्व कप में टीम के पहले मैच में दो विकेट लेने वाली तेज गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि स्मिथ और वार्नर ने ऐसी हूटिंग पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा, ‘‘ वे पेशेवर खिलाड़ी है। उन्हें किसी प्रेरणा की जरूरत नहीं, वे अपना काम करेंगे।’’

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड