1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: अभ्यास के दौरान बुमराह की खतरनाक यॉर्कर पर चोटिल हुए विजय शंकर, बरतनी होगी सावधानी!

World Cup 2019: अभ्यास के दौरान बुमराह की खतरनाक यॉर्कर पर चोटिल हुए विजय शंकर, बरतनी होगी सावधानी!

बारिश से धुले मैदान पर टीम इंडिया बुधवार को अफगानी चुनौती से निपटने के लिए मैदान में अभ्यास कर रही थी। तभी टीम के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने विजय शंकर के पैर पर एक शानदार गेंद डाली। जिससे उनके पैर की ऊँगली पर चोट लग गई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 21, 2019 7:05 IST
Vijay Shankar- India TV
Image Source : GETTY IMAGE Vijay Shankar, Team India

साउथेम्प्टन। इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे क्रिकेट विश्वकप में टीम इंडिया अभी शिखर धवन की चोट से उबर नहीं पाए थी की इसी बीच कप्तान विराट कोहली के लिए एक और बुरी खबर आई है। ऐसा माना जा रहा है कि टीम के 3D खिलाड़ी कहे जाने वाले विजय शंकर चोटिल हो गए हैं। हालाँकि उनकी चोट इतनी गहरी नहीं है कि वो खेल पाने असमर्थ हो लेकिन हाँ ये टीम इंडिया के लिए सबक जरूर बन सकती है।

दरअसल, बारिश से धुले मैदान पर टीम इंडिया बुधवार को अफगानी चुनौती से निपटने के लिए अभ्यास कर रही थी। तभी टीम के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने विजय शंकर के पैर पर एक शानदार यॉर्कर डाली। जिससे उनके पैर की ऊँगली पर चोट लग गई। हालाँकि बाद में पता चला की चोट गंभीर नहीं है और विजय शंकर फिट है। इतना जरूर था की शंकर थोड़ी देर तक दर्द से जरूर परेशान थे।

सूत्रों के अनुसार भाषा पर इस बात की पुष्टि की गई। जिसमें कहा गया कि गेंद विजय शंकर के पैर में लगी थी और उस समय उन्हें काफी तेज दर्द हुआ था। लेकिन बाद में चोट ठीक हो गई थी। 

बता दें कि टीम इंडिया विश्व कप में विजयी रथ पर तो सवार है लेकिन उसके प्रमुख सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह युवा रिषभ पंत को दी गई है। जबकि दूसरी तरफ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी मांसपेशियों में खिचाव के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। वो अभी भी अगले एक हफ्ते तक गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार का इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मैच से पहले फिट होना तय माना जा रहा है। हालाँकि टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड