1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: 'भगवा' रंग में छाई टीम इंडिया, धोनी और कोहली समेत टीम का ऑरेंज जर्सी के साथ वायरल हुआ फर्स्ट लुक

World Cup 2019: 'भगवा' रंग में छाई टीम इंडिया, धोनी और कोहली समेत सभी खिलाड़ियों का ऑरेंज जर्सी के साथ वायरल हुआ फर्स्ट लुक

टीम इंडिया के सभी खिलाडियों ने भगवा रंग की जर्सी पहन कर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक जारी किया। जिसमें हमेशा से 'मेन इन ब्लू' के नाम से जाने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी पहली बार 'मेन इन ऑरेंज' में नजर आए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 29, 2019 12:36 IST
विराट कोहली और एम. एस. धोनी- India TV
Image Source : TWITTER-@CRICKETWORLDCUP विराट कोहली और एम. एस. धोनी, खिलाड़ी टीम इंडिया 

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप 2019 में आईसीसी ने फुटबॉल की तर्ज पर होम एंड अवे जर्सी का चलन शुरू किया। जिसके चलते टीम इंडिया आगामी मैच में मेजबान यानी होम टीम इंग्लैंड के सामने अपनी अवे भगवा रंग की जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। जिसको अधिकारिक तौर पर अब बीसीसीआई ने ट्वीटर पर ट्वीट के जरिये जर्सी को लांच कर दिया है।

ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाडियों ने भगवा रंग की जर्सी पहन कर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक जारी किया। जिसमें हमेशा से 'मेन इन ब्लू' के नाम से जाने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी पहली बार 'मेन इन ऑरेंज' में नजर आए।

भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनके अन्य साथी इंडियन क्रिकेट टीम की नई जर्सी में शानदार फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

📸📸 How many likes for this jersey ? #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

इस तस्वीर में जर्सी का अगला भाग छाती की तरफ से गाढ़ा नीला नजर आ रहा है वहीं कंधे और जर्सी का पिछला भाग भगवारंग का ही है। सोशल मीडिया पर लोग इस जर्सी को काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने तो बीसीसीआई की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा 'जश्न की करो तैयारी आ रहे हैं भगवाधारी'

बता दें कि विश्व कप में अजेय भारत इंग्लैंड के खिलाफ भारत अपना 7वां मैच खेलेगा। यदि वह यह मैच जीत जाता है तो सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी। वहीं वर्ल्ड कप की दावेदार टीम मानी जा रही इंग्लैंड अभी तक सिर्फ 8 प्वाइंट के साथ चौथे स्थान पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को अभी दो मैच जीतने होंगे। जिसमें उसके लिए करो या मरो की स्थिति वाला मैच साबित हो सकता है। हालाँकि दो में से अगर इंग्लैंड एक भी मैच जीतता है तब भी उसके सेमीफाइनल में जाने का मौका जीवित रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड