1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद सबसे पहले घर आए रोहित शर्मा, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

World Cup 2019: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद सबसे पहले घर आए रोहित शर्मा, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

विश्व कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा पांच शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड बनाने के बाद रोहित अब मुंबई पहुंच चुके हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 13, 2019 19:58 IST
Rohit Sharma- India TV
Image Source : GETTY IMAGE Rohit Sharma, Player Team India

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप 2019 में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारकर बाहर होना पड़ा। जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का घर वापसी का दौर शुरू हो गया और सबसे पहले टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा घर वापस लौटें हैं।

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 में पांच शतक और एक अर्धशतक के साथ 600 से ज्यादा रन बनाए थे। लेकिन, सेमीफाइनल में वे सिर्फ एक रन बना पाए थे। विश्व कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा पांच शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड बनाने के बाद रोहित अब मुंबई पहुंच चुके हैं। जबकि बाकी टीम के खिलाड़ी अभी भी मैनचेस्टर के होटल में ठहरे हुए हैं।

हालाँकि 13 जुलाई को रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए जबकि बाकी टीम 14 जुलाई को भारत वापस आएगी। जिसमें कुछ खिलाड़ी दिल्ली, कुछ मुंबई तो कुछ अलग-अलग जगह पहुंचेंगे क्योंकि टिकटों की वजह से टीम को आने में देरी हुई है। 

विश्व कप में हारने के बाद और घर वापसी से पहले रोहित शर्मा ने फैंस के लिए एक भावुक मैसेज भी पोस्ट किया था। उस संदेश में रोहित ने लिखा था कि जब टीम को अच्छा करने की जरूरत थी हम नहीं कर पाए। 30 मिनट का खराब खेल विश्व कप को हमसे दूर ले गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड