1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: स्टाइल में आए टीम इंडिया के खिलाड़ी, हार्दिक और धोनी समेत तमाम खिलाड़ियों ने लिया नया हेयर स्टाइल

World Cup 2019: स्टाइल में आए टीम इंडिया के खिलाड़ी, हार्दिक और धोनी समेत तमाम खिलाड़ियों ने लिया नया हेयर स्टाइल

टीम इंडिया के सितारें लंदन में अपनी छुट्टी का अच्छे से उपयोग कर रहे है। कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर विश्वकप 2019 में मैच के बीच में मिले 5 दिनो के ब्रेक में अपनी हेयर स्टाइल को नया लुक दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 20, 2019 12:56 IST
हार्दिक पंड्या- India TV
Image Source : INSTAGRAM -@INDIANCRICKET हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, विराट कोहली, एम. एस धोनी, खिलाड़ी टीम इंडिया 

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेल जा रहे क्रिकेट विश्व कप के महामुकाबले में पाकिस्तान को हराने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मौज मस्ती करने दो दिन की छुट्टी पर निकल गये थे। जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को एक साथ अपनी-अपनी फैमिली के साथ जाते देखा गया। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर धोनी और कोहली समेत कई टीम इंडिया के सितारों की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो नई हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं। 

टीम इंडिया के सितारें लंदन में अपनी छुट्टी का अच्छे से उपयोग कर रहे है। कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर विश्वकप 2019 में मैच के बीच में मिले 5 दिनो के ब्रेक में अपनी हेयर स्टाइल को नया लुक दिया है।

भारत के पूर्व कैप्टन कूल एमएस धोनी को हमेशा से क्रिकेट फील्ड में नवीनतम ट्रेंड और हेयर स्टाइल के लिए जाना जाता रहा है। वहीं, टीम इंडिया के नए डायमंड स्वैग हार्दिक पंड्या भी नया हेयर स्टाइल लेने में कतई पीछे नहीं रहे।

बता दें कि सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने बुधवार को लंदन में हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी के साथ उनके हेयरकट करते हुए फोटो पोस्ट की है।

एमएस धोनी को इस नए लुक में साइड के छोटे बाल और एक बियरड लुक में देखा जा सकता है जिसने सोशल मीडिया पर लाखो दिलो पर कब्जा कर लिया है। हार्दिक पांड्या भी कुछ सामान्य लुक के साथ नजर आए।

वहीं नए हेयरकट के साथ कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। इस जोड़ी को उन छोटे बालों के साथ स्पोर्टिंग लुक में भी देखा जा सकता है, जो भारतीय ड्रेसिंग रूम में ट्रेंड में हैं।

इस तरह नई स्टाइल के साथ विश्व कप में विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया काफी आत्म विश्वास के साथ शनिवार को अफगानिस्तान का सामना करेगी।  हालाँकि टीम इंडिया के आगामी मैच विश्व कप में हल्की मानी जा रही टीमों अफगानिस्तान, वेस्ट इंडीज, श्रीलंका, और बांग्लादेश से होने हैं। जबकि अंत में टीम इंडिया का सामना मेजबान इंग्लैंड से होगा। जिसमें टीम इंडिया को जीत हासिल करने के लिए स्टाइल नहीं बल्कि ताकत की जरूरत होगी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban