1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: बीच टूर्नामेंट में आईसीसी ने श्रीलंका को दी बड़ी सौगात, क्या अब श्रीलंका करेगी पलटवार?

World Cup 2019: बीच टूर्नामेंट में आईसीसी ने श्रीलंका को दी बड़ी सौगात, क्या अब श्रीलंका कर देगी टूर्नामेंट में पलटवार?

श्रीलंका के आगामी मैच साउथ अफ्रीका, वेस्ट इंडीज और भारत के खिलाफ बचे हुए हैं। जिसमें वो अपनी मूल जर्सी छोड़कर लकी साबित हुई पीली जर्सी के साथ खेलने मैदान में उतरेगी।

Bhasha Bhasha
Published on: June 26, 2019 23:53 IST
श्रीलंका टीम - India TV
Image Source : GETTY IMAGE श्रीलंका टीम अपनी पीली जर्सी पहने हुए 

मैनचेस्टर। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंकाई टीम की विश्व कप के बाकी बचे मैचों में दूसरी पसंद की पीली जर्सी पहनने की अनुमति दे दी है क्योंकि वे इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद इसे खुद के लिये भाग्यशाली मान रहे हैं। 

आईसीसी ने प्रत्येक टीम के लिये दूसरी पसंद की जर्सी की शुरुआत की। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को बर्मिंघम में होने वाले मैच में नारंगी रंग की जर्सी पहनेगी। 

आईसीसी सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘श्रीलंका टीम पीली जर्सी खुद के लिये भाग्यशाली मान रही है। उन्होंने औपचारिक अनुरोध किया है कि क्या वे अन्य टीमों के खिलाफ इसे पहन सकते हैं। आईसीसी ने देखा कि यह अन्य टीमों के रंगों जैसा नहीं है और इसलिए उन्हें अनुमति दे दी गयी।’’ 

बता दें की श्रीलंका के आगामी मैच साउथ अफ्रीका, वेस्ट इंडीज और भारत के खिलाफ बचे हुए हैं। जिसमें वो अपनी मूल जर्सी छोड़कर लकी साबित हुई पीली जर्सी के साथ खेलने मैदान में उतरेगी। ये मैच क्रमशः 28 जून, 1 जुलाई और 6 जुलाई को कहलें जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड