1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: साउथ अफ्रीका को मिली खुश्खबरी, ठीक होकर वापस लौटेंगे टीम के घातक गेंदबाज रबाडा और स्टेन

World Cup 2019: साउथ अफ्रीका को मिली खुश्खबरी, ठीक होकर वापस लौटेंगे टीम के घातक गेंदबाज रबाडा और स्टेन

स्टेन और रबाडा दोनों को चोट के कारण आईपीएल बीच में छोड़ना पड़ा था लेकिन रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिये शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 विकेट लिये थे।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 24, 2019 16:49 IST
कगिसो रबाडा - India TV
Image Source : DAILYNEWS.COM कगिसो रबाडा और डेल स्टेन, साउथ अफ्रीका  

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने विश्वास जताया है कि तेज गेंदबाज डेल स्टेन और कागिसो रबाडा इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच से पूर्व ठीक हो जायेंगे। 

दक्षिण अफ्रीका को 30 मई को मेजबान इंग्लैंड से पहला मैच खेलना है। स्टेन और रबाडा दोनों को चोट के कारण आईपीएल बीच में छोड़ना पड़ा था लेकिन रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिये शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 विकेट लिये थे। 

गिब्सन ने कहा ,‘‘ रबाडा और डेल दोनों को फिटनेस समस्या थी लेकिन अब वे तेजी से फिट हो रहे हैं।’’ 

उन्होंने कहा ,‘‘आईपीएल फाइनल खेलने वाले खिलाड़ी भी फिट है । हम सब अलग अलग थे लेकिन अब पूरी टीम एक है और बहुत अच्छा लग रहा है । हमने कल साथ में खाना खाया और विश्व कप की तैयारी शुरू की।’’ 

बता दें कि स्टेन और रबाडा भारत में आयोजित हुई इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान चोटिल हुए थे। दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले रबाडा ने 12 मैचों में 25 विकेट लेकर टीम को प्लेऑफ में पहुंचने में मदद की थी लेकिन चोट के चलते वो खुद प्लेऑफ मैचों का हिस्सा नहीं बन सके थे। 

वहीं टूर्नामेंट के आखिरी स्टेज में नाथन कूल्टर-नाइल के विकल्प के तौर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर स्क्वाड से जुड़े स्टेन केवल दो मैच खेलने के बाद कंधे की चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड