1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: जब अपील करते-करते भंगड़ा करने लगे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, देखें मजेदार वीडियो

World Cup 2019: जब अपील करते-करते भंगड़ा करने लगे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, देखें मजेदार वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 30वें मुकाबले में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 49 रन से हराकर अफ्रीकी टीम को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2019 16:44 IST
World Cup 2019: जब अपील...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: जब अपील करते-करते भंगड़ा करने लगे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, देखें मजेदार वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के महामुकाबले में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनका काफी मजाक बनाया गया। उस दौरान एक फोटो काफी वायरल हुआ जिसमें वह विकेटकीपिंग के दौरान जम्हाई लेते नजर आए। 

भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तानी टीम ने 'करो या मरो' के मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए साउथ अफ्रीका टीम को 49 रन से हरा दिया। इस जीत के बावजूद लोग कप्तान सरफराज अहमद का मजाक बनाने से बाज नहीं आए।

दरअसल, सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 'भंगड़ा' करते नजर आ रहे हैं। ये वाकया साउथ अफ्रीका की पारी के 25वें ओवर का है जिसमें इमाद वसीम गेंदबाजी कर रहे थे। वहीं, बल्लेबाजी छोर पर साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसी खड़े थे।

इस दौरान इमाद ने ओवर की तीसरी गेंद फेंकी जो डुप्लेसी को छकाते हुए सीधा विकेट के पीछे खड़े सरफराज के ग्लव्स में चली गई। गेंद के ग्लव्स में आते ही सरफराज भंगड़ा करने के अंदाज में अपने दोनों हाथ उठाकर कैच की जोरदार अपील करने लगे। यही नहीं सरफराज अपील करते-करते ऑफ साइड में इतना ज्यादा चले गए कि वहां खड़े हैरिस सोहेल को अपने स्थान से दूर हटना पड़ा। हालांकि सरफराज की ये जोरदार अपील काम नहीं आई और थर्ड अंपायर ने डुप्लेसी को नॉट आउट करार दिया।

देखें Video:-

Untitled from roronoazoro on Vimeo.

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 के 30वें मुकाबले में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 49 रन से हराकर अफ्रीकी टीम को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 308 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। पाकिस्तान की ओर से हैरिस सोहेल ने 89 और बाबर आजम ने 69 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 259 रन ही बना सकी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड