1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप 2019: केएल राहुल की इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या करेंगे बल्लेबाज?

विश्व कप 2019: केएल राहुल की इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या करेंगे बल्लेबाज?

फील्ड से एक बार बाहर जाने के बाद राहुल एक भी बार फील्डिंग करने नहीं उतरे। कहा जा रहा था कि आईसीसी नियम अनुसार अब वो ओपनिंग करने नहीं आ सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 30, 2019 18:36 IST
केएल राहुल- India TV
Image Source : TWITTER केएल राहुल

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने यहां एजबेस्टन मैदान पर रविवार को भारत के साथ जारी आईसीसी विश्व कप-2019 में के अपने आठवें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने अपनी टीम को आतिशी शुरुआत देते हुए 160 रन जोड़े। 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब बेयरस्टो ने लॉन्ग ऑन पर फ्लैट छक्का लगाया तो कैच पकड़ने के प्रयास में केएल राहुल चोटिल हो गए और तुरंत फील्ड से बाहर चले गए।

फील्ड से एक बार बाहर जाने के बाद राहुल एक भी बार फील्डिंग करने नहीं उतरे। कहा जा रहा था कि आईसीसी नियम अनुसार अब वो ओपनिंग करने नहीं आ सकते हैं, लेकिन अभी कुछ ही देर पहले राहुल की चोट को लेकर अपडेट आया है कि राहुल की चोट को बाहरी चोट माना जाता है, जिसका मतलब है कि वह किसी भी समय पर मैदान से दूर होने के बावजूद किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

इसका मतलब यह है कि राहुल अगली इनिंग में भारत के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड