1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फिर किंग कोहली की मुरीद हुई दुनिया! स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे भारतीय फैंस को रोका

फिर किंग कोहली की मुरीद हुई दुनिया! स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे भारतीय फैंस को कोहली ने रोका, बोले- हूटिंग नहीं तालियां बजाओ

 गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों में एक साल के प्रतिबंध का सामना करने वाले स्मिथ को इंग्लैंड में अब तक दर्शकों के प्रतिकूल व्यवहार का सामना करना पड़ा है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 09, 2019 23:03 IST
फिर किंग कोहली की मुरीद हुई दुनिया! स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे भारतीय फैंस को रोका- India TV
Image Source : AP फिर किंग कोहली की मुरीद हुई दुनिया! स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे भारतीय फैंस को रोका

लंदन। आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर चाहते हैं कि इंग्लैंड के दर्शक थोड़ी नम्रता दिखाए लेकिन वे भारतीय प्रशंसक थे जिन्होंने रविवार को यहां विश्व कप मैच के दौरान खराब बर्ताव करते हुए स्टीव स्मिथ की लगातार हूटिंग की। गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों में एक साल के प्रतिबंध का सामना करने वाले स्मिथ को इंग्लैंड में अब तक दर्शकों के प्रतिकूल व्यवहार का सामना करना पड़ा है। 

भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ के स्ट्राइक पर आते ही ‘धोखेबाज, धोखेबाज’ कहना शुरू कर दिया। हालांकि यह देखना अच्छा लगता कि भारत की बल्लेबाजी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्मिथ का बचाव किया। हार्दिक पंड्या के आउट होकर बाहर जाने के दौरान स्मिथ जब थर्ड मैन पर जाने लगे तो दर्शकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी। स्मिथ की असहजता को समझते हुए कोहली ने दर्शकों को इशारा किया कि वे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की हूटिंग करने की जगह उनकी हौसलाअफजाई करें। 

देखें वीडियो - 

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के दम पर यहां केनिंग्टन ओवल मैदान पर रविवार को जारी विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 352 बनाए। विश्व कप में किसी भी टीम का आस्ट्रेलिया के खिलाफ यह अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। भारत ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट खोकर आस्ट्रेलिया को 353 रनों का लक्ष्य दिया। धवन ने इस अहम मुकाबले में शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को विश्व कप में अब तक का चौथा सबसे बड़ा योग हासिल करने में मदद की। इससे पहले किसी भी टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप में 350 या उससे अधिक रन नहीं बनाए थे।

(With PTI Input)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड