1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्ल्ड कप 2019: जानिए भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में किसे सपोर्ट कर रहे हैं क्रिस गेल? सूट पहनकर किया इशारा

वर्ल्ड कप 2019: जानिए भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में किसे सपोर्ट कर रहे हैं क्रिस गेल? सूट पहनकर किया इशारा

दुनिया भर के फैंस अपनी-अपनी टीम को तरह-तरह से सपोर्ट करते हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स में भी टीमों को सपोर्ट करते हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 15, 2019 21:05 IST
वर्ल्ड कप 2019, भारत बनाम पाकिस्तान: जानिए इस महामुकाबले में किसे सपोर्ट कर रहे हैं क्रिस गेल? सूट प- India TV
Image Source : INSTAGRAM/CHRIS GAYLE वर्ल्ड कप 2019, भारत बनाम पाकिस्तान: जानिए इस महामुकाबले में किसे सपोर्ट कर रहे हैं क्रिस गेल? सूट पहनकर किया इशारा

भारत और पाकिस्तान के बीच कल यानी रविवार को वर्ल्ड कप का सबसे बहुचर्चित मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमों के बीच इससे पहले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मुकाबला हुआ था। फाइनल में भारतीय टीम वो मैच 180 रनों से हारी थी। हालांकि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम आज तक पाकिस्तान से नहीं हारी है। भारत और पाकिस्तान का ये मुकाबला क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है। ऐसे में फैंस का उत्साह भी चरम पर होता है। दुनिया भर के फैंस अपनी-अपनी टीम को तरह-तरह से सपोर्ट करते हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स में भी टीमों को सपोर्ट करते हैं। 

जहां दोनों देशों के प्रशंसकों को खेल का बेसब्री से इंतजार है, वहीं वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज युनिवर्स बॉस क्रिस गेल अनोखे तरह से टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं। दरअसल गेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे सूट पहने नजर आ रहे हैं। इस सूट की सबसे खास बात ये है कि ये भारत और पाकिस्तान के झंडे के रंगों से बना है। जी हां, दअरसल गेल के आधे सूट पर भारतीय झंडे का रंग है तो वहीं दूसरे आधे पर पाकिस्तान के झंडे का रंग है। इस तरह गेल भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं। गेल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “हाँ! मैं अपने भारत, पाकिस्तान सूट में अच्छा लग रहा हूं। सभी का प्यार और सम्मान! ये वास्तव में इसे पसंद है और यह मेरी जन्मदिन की पार्टी में 20 सितंबर को मेरी ड्रेस होगी।”

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले बहुचर्चित मुकाबले की पूर्व संध्या पर शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह अपना ध्यान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ होने वाले व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा पर केंद्रित नहीं कर रहे हैं। कोहली ने कहा कि वो और टीम आमिर के अलावा दूसरे खिलाड़ियों पर भी ध्यान देगें। कोहली ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं टीआरपी के लिए कुछ नहीं कहूंगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड