1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी को सता रहा है बारिश का डर, जिसके चलते पोस्ट की अजीबो-गरीब फोटो

World Cup 2019: इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी को सता रहा है बारिश का डर, जिसके चलते पोस्ट की अजीबो-गरीब फोटो

भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड टाफर्ड मैदान पर खेला जाना है और इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 14, 2019 21:04 IST
शोएब अख्तर- India TV
Image Source : GETTY IMAGE शोएब अख्तर, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है।

अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं और बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं। 

हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने इस फोटो को रीट्वीट भी किया है। 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड टाफर्ड मैदान पर खेला जाना है और इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है। हालाँकि अभी वहाँ पर मौसम साफ़ है। लेकिन मैच वाले दिन बारिश की आशंका बरकरार है।

इस विश्व कप में अब तक कुल चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं और यह एक रिकार्ड है। इसमें पाकिस्तान और भारत के एक-एक मैच शामिल हैं। जबकि श्रीलंका के दो मैच शामिल है। हाल ही में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। जिसके चलते भारत तीन मैचों में दो जीत और एक ड्रा मैच के साथ पाकिस्तान के सामने मैदान में उतरेगा। वहीं, पाकिस्तान अपने पिछले चार मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल कर पाया है जबकि एक मैच ड्रा रहा। ऐसे में पाकिस्तान के लिए भारत के सामने मुकाबला करो या मरो होने वाला है। 

गौरतलब है कि रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें सातवीं बार विश्व कप में आमने-सामने होंगी। अब तक भारत हर बार जीता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019