1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: बांग्लादेश से जीत के बाद हीरो बने रोहित और बुमराह तो धोनी सोशल मीडिया पर फिर बने विलेन

World Cup 2019: बांग्लादेश से जीत के बाद 'हीरो' बने रोहित और बुमराह तो धोनी सोशल मीडिया पर फिर बने 'विलेन'

भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का बिल्कुल सटीक फैसला लिया। जिस पर टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज के. एल राहुल और रोहित शर्मा ने टीम को 180 रनों की धमाकेदार शुरुआत दिलाई। जिसमें राहुल 77 तो रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार 92 गेंदों ने 104 रनों की पारी खेली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 03, 2019 7:52 IST
 महेंद्र सिंह धोनी- India TV
Image Source : GETTY IMAGE जसप्रीत बुमराह और महेंद्र सिंह धोनी, खिलाड़ी टीम इंडिया 

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप 2019 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 28 रनों से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। जिसमें टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा जीत के हीरो बने तो फैंस ने एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी को आडें हाथों लिया है।

दरअसल भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का बिल्कुल सटीक फैसला लिया। जिस पर टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज के. एल राहुल और रोहित शर्मा ने टीम को 180 रनों की धमाकेदार शुरुआत दिलाई। जिसमें राहुल 77 तो रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार 92 गेंदों ने 104 रनों की पारी खेली। जबकि अंत में टीम इंडिया के युवा सितारें ऋषभ पंत ने 48 रनों की तेज पारी खेली। जबकि धोनी ने 33 गेंदों में सिर्फ 35 रन बनाए जिस दौरान उन्होंने एक भी छक्का नहीं मारा। जिसके चलते टीम इंडिया का स्कोर 314 ही रहा जो 330-50 तक जा सकता था। 

इस तरह धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी को टीम इंडिया के हर मैच के बाद ट्रोल होना पड़ रहा है। जिस कड़ी में फैंस ने इस बार भी धोनी की खरी-खोटी सुनान में कोई कोताह नहीं बरती है। वहीं गेंदबाजी में बूम-बूम बुमराह और मोहम्मद शमी की तारीफों के कसीदें भी फैंस ने पढ़े हैं। जिनके दम पर टीम इंडिया बांग्लादेश को हराने में सफल रही। बुमराह 4, और हार्दिक पंड्या 3, व शमी, भुवनेश्वर और चहल 1-1 की कसी हुई गेंदबाजी के चलते बांग्लादेश 286 पर ऑल आउट हो गई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड