1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार की बताई ये बड़ी वजह

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार की बताई ये बड़ी वजह

इंग्लैंड के हाथों मात खाने वाली वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम ने मध्य के ओवरों में खराब बल्लेबाजी की और इसी कारण मैच हार गई।

IANS IANS
Published on: June 15, 2019 8:59 IST
World Cup 2019: वेस्टइंडीज के...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार की बताई ये बड़ी वजह

साउथैम्पटन| इंग्लैंड के हाथों शुक्रवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में आठ विकेट से मात खाने वाली वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम ने मध्य के ओवरों में खराब बल्लेबाजी की और इसी कारण मैच हार गई। विंडीज का मजबूत बल्लेबाजी क्रम इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने 44.4 ओवरों में सिर्फ 212 रनों पर ढेर हो गया।

मैच के बाद होल्डर ने कहा, "हमारे पास बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं थे। हमने नियमित अंतराल पर विकेट खोए और साथ ही कुछ लापरवाह शॉट भी खेले। अगर हम टिके रहते और साझेदारियां करते तो हम ज्यादा रन कर सकते थे। टॉस हारना भी हमारे लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा लेकिन हमने पावरप्ले में अच्छा खेला। हम मध्य के ओवरों में मैच हार गए। हमारे बल्लेबाजों को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी और साझेदारियां करनी होंगी।"

होल्डर ने कहा, "हम तेजी को लेकर विकेट को अच्छे से पढ़ नहीं पाए और शॉर्ट गेंद को ज्यादा ऊंचाई तक नहीं पहुंचा पाए, लेकिन जब आपके पास 213 रनों का लक्ष्य बचाने को है तो आपको सिर्फ विकेट निकालने होते हैं।" वेस्टइंडीज को अपना अगला मैच 17 जून को टॉनटन में बांग्लादेश से खेलना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड