1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत को सपोर्ट कर रहे हैं पाकिस्तानी फैंस! खुद विराट कोहली को नहीं हुआ यकीन, कही ये बड़ी बात

भारत को सपोर्ट कर रहे हैं पाकिस्तानी फैंस! खुद विराट कोहली को नहीं हुआ यकीन, कही ये बड़ी बात

बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में हो रहे इस मुकाबले पर न केवल इंग्लैंड बल्कि पाकिस्तान की सेमीफाइनल की उम्मीदें भी टिकी हुई हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 30, 2019 16:42 IST
भारत को सपोर्ट कर रहे हैं पाकिस्तानी फैंस! खुद विराट कोहली को नहीं हुआ यकीनस कही ये बड़ी बात- India TV
Image Source : GETTY भारत को सपोर्ट कर रहे हैं पाकिस्तानी फैंस! खुद विराट कोहली को नहीं हुआ यकीनस कही ये बड़ी बात

क्रिकेट के मैदान पर ऐसा शायद ही कभी हुआ हो जब पाकिस्तानी फैंस ने भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट किया हो। लेकिन इस बार वर्ल्ड कप में वो सब हो रहा है जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। जी हां, दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी फैंस भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट कर रहे हैं और टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहे हैं। बर्मिंघम के एजबेस्‍टन मैदान में हो रहे इस मुकाबले पर न केवल इंग्‍लैंड बल्कि पाकिस्‍तान की सेमीफाइनल की उम्‍मीदें भी टिकी हुई हैं।

हालांकि खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली इस बात से काफी अचंभित हैं कि पाकिस्तानी फैंस उनकी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टॉस के समय विराट कोहली ने कहा कि पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम को सपोर्ट करेंगे ये काफी दुर्लभ है। कोहली ने कहा, 'सच कहूं तो बाहर जो कुछ भी हो रहा है वह मैंने नहीं देखा है। लेकिन मुझे विश्‍वास है कि पाकिस्‍तानी फैंस हमारा सपोर्ट करेंगे जो कि एक दुर्लभ बात है।'

गौरतलब है कि इस मैच से पाकिस्‍तान को भी काफी उम्‍मीदें हैं। अगर आज भारत इंग्‍लैंड को हरा देता है तो पाकिस्‍तान के सेमीफाइनल में जाने की राह आसान हो जाएगी। ऐसे में पाकिस्‍तानी फैंस इंडिया की जीत की उम्‍मीद कर रहे हैं। वैसे मैच की बात करें तो इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने यहां एजबेस्टन मैदान पर रविवार को भारत के साथ जारी आईसीसी विश्व कप-2019 में के अपने आठवें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने एक बदलाव किया है जबकि इंग्लैंड की टीम दो बदलावों के साथ मैदान में उतरी है। मेजबान टीम ने जेम्स विंस के स्थान पर जेसन रॉय और मोइन अली के स्थान पर लियाम प्लंकेट को मौका दिया है। भारत ने विजय शंकर के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड