1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: आपने देखें पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये मजेदार वीडियो

World Cup 2019: आपने देखें पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये मजेदार वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया जिसमें हर बार की तरह इस बार भी टीम इंडिया ने बाजी मारी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 17, 2019 14:13 IST
ind vs pak- India TV
Image Source : TWITTER World Cup 2019: आपने देखें पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये मजेदार वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया जिसमें हर बार की तरह इस बार भी टीम इंडिया ने बाजी मारी। भारत ने बारिश बाधित इस मुकाबले में पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस के आधार पर 89 रन से करारी शिकस्त दी।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के शानदार 140 रन और कप्तान विराट कोहली के 77 रन के दम पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 40 ओवर में 6 विकेट खोकर महज 216 रन ही बना सकी। इस तरह भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर इस मुकाबले को 89 रन से अपने नाम कर लिया।

भारत के हाथों करारी हार झेलने के बाद सोशल मीडियो पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई हैं। एक तरफ जहां भारतीय फैन्स सोशल मीडिया पर मजेदार तरीके से टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ हार से मायूस और बौखलाए पाकिस्तानी फैन्स अपनी टीम को जमकर कोस रहे हैं, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो:-

पाकिस्तान की इस करारी हार से न केवल युवा पाकिस्तानी बल्कि बड़े- बुजुर्ग भी काफी आहत हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियेो वायरल हो रहा है जिसमें बुजुर्ग महिला पाकिस्तानी टीम को कोसती नजर आ रही हैं। 

पाकिस्तानी टीम की हार से एक फैंस तो इतना आहत हुआ कि वह एक रिपोर्टर को बाइट देते हुए रोने लगा। इस फैन ने पाकिस्तानी टीम को खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। उसने आरोप लगाया कि 'मैच के एक दिन पहले पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी बर्गर और पिज्जा खाते रहे। उनकी फिटनेस ऐसी है कि उनसे दंगल लड़वाइए।

इस वीडियो के आखिर में ये पाकिस्तानी फैन हार से इतना दुखी नजर आया कि पास खड़े लोगों से खुद को मारने के लिए कहने लगा। 

सोशल मीडिया पर ओल्ड ट्रैफर्ड स्टडियम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें फैंस अपनी पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को गालियां और खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की हार से जुड़े कई वीडियो शेयर किए गए हैं। 

इस मैच के बाद स्टेडियम के बाहर का माहौल थोड़ा गर्म भी नजर आया जिसकी गवाही ये वीडियो दे रहा है। 

एक पाकिस्तानी फैन अपनी हार की टीम से इतना मायूस हुआ कि  उसने अपनी दुकान में रखे मॉनिटर को ही तोड़ दिया। देखें ये मजेदार वीडियो...

पाकिस्तान की इस करारी हार की ठीकरा कप्तान सरफराज अहमद के सिर फोड़ा जा रहा हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सरफराज एक पान मसाले के एड में डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड