1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ विकेट लेने से आत्मविश्वास बढ़ा: विजय शंकर

World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ विकेट लेने से आत्मविश्वास बढ़ा: विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में विकेट हासिल करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

IANS IANS
Published on: June 21, 2019 19:51 IST
vijay shankar- India TV
Image Source : AP IMAGES World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ विकेट लेने से आत्मविश्वास बढ़ा: विजय शंकर

साउथैम्पटन| भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर का कहना है कि उन्हें आशा है कि वह शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ भी मैदान में उतरेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में विकेट हासिल करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

शंकर ने अफगानिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं अफगान टीम के खिलाफ भी खेलने की उम्मीद कर रहा हूं। अगर आपके सामने नेट्स पर जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज हो तो आपको अंदाजा लगाना चाहिए कि आपको तैयार रहना है।"

गुरुवार को शंकर अभ्यास नहीं कर सके थे। भारतीय टीम अपने पांचवें मैच में एक बार फिर शिखर धवन के बगैर उतरेगी। धवन टूटे हुए अंगूठे के कारण विश्व कप से बाहर हो चुके हैं। पेसर भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल हैं और वह भी आठ दिनों तक मैदान पर नहीं उतरेंगे। उनके 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने की उम्मीद है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड