1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: राहुल के इस तरह आउट होने पर भड़के लोग, ट्विटर यूजर ने कहा- स्पाईडरमैन बनने की क्या जरूरत थी

World Cup 2019: राहुल के इस तरह आउट होने पर भड़के लोग, ट्विटर यूजर ने कहा- स्पाईडरमैन बनने की क्या जरूरत थी

भारत को 15वें ओवर में राहुल के रूप में दूसरा झटका लगा। राहुल मोहम्मद नबी की गेंद पर गैरजिम्मेदार शॉट खेलने के चक्कर में जाजई के हाथों लपके गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 22, 2019 18:08 IST
ind vs afg- India TV
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: राहुल के इस तरह आउट होने पर भड़के लोग, ट्विटर यूजर ने कहा- स्पाईडरमैन बनने की क्या जरूरत थी

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत और अफगानिस्तान के बीच भिड़ंत के दौरान टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 5वें ओवर में महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद केएल राहुल ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला और स्कोर 50 के पार पहुंचाया। इस दौरान राहुल काफी धीमा खेलते नजर आए। 

भारत को 15वें ओवर में राहुल के रूप में दूसरा झटका लगा। राहुल मोहम्मद नबी की गेंद पर गैरजिम्मेदार शॉट खेलने के चक्कर में जाजई के हाथों लपके गए। राहुल ने रिवर्स स्वीप लगाने के प्रयास में अपना विकेट गवा दिया।

राहुल 53 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हुए। राहुल के इस तरह गैरजिम्मेदाराना तरीके से आउट होने पर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। मनीष नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय टीम अपने साथ अतिरिक्त बोझ लेकर चल रही है और उसका नाम है केएल राहुल।"

आकाश अक्की ने लिखा, "सीधे शॉट तो लग नहीं रहे थे पर झोपड़ीवाला रिवर्स स्वीप मारने चला था केएल राहुल।"

एके चौधरी ने कहा, "केएल राहुल स्पाईडरमैन बनने की क्या जरूरत थी।"

आदित्य ने लिखा, "केएल राहुल साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी मार्करम, इंग्लैंड के जेम्स विंस, न्यूजीलैंड के टॉम, ऑस्ट्रेलिया के ख्वाजा का भारतीय वर्जन है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "केएल राहुल को ड्रॉप करने का समय आ गया है।"

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को अभी बांग्लादेश, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका का सामना करना हैं। ऐसे में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पर लगातार प्रदर्शन करने का भारी दवाब होगा। अगर राहुल ऐसा करने में नाकाम रहते हैं तो उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड