1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: ऋषभ पंत से नाराज होकर इंग्लैंड के इस दिग्गज ने जब सुनाया तो युवराज सिंह ने इस तरह बचाया

World Cup 2019: ऋषभ पंत से नाराज होकर इंग्लैंड के इस दिग्गज ने जब सुनाया तो युवराज सिंह ने इस तरह बचाया

पंत नंबर-4 पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन स्पिन गेंदबाज मिशेल सेंटनर की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।

IANS IANS
Updated on: July 11, 2019 14:23 IST
Rishabh Pant- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Rishabh Pant, Batsmen Team India

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से नाखुश नजर आए तो वहीं युवराज सिंह ने भारतीय खिलाड़ी का बचाव किया। भारत को अंतिम-4 के एक बेहद रोमांचक मैच में ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर न्यूजीलैंड ने 18 रनों से मात दी। 

पंत नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए लेकिन 56 गेंदों पर केवल 32 रन ही बना सके। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन स्पिन गेंदबाज मिशेल सेंटनर की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। 

पीटरसन ने ट़्वीट किया, "कितनी बार हमने पंत को यह करते हुए देखा है????!!! इसी कारण उन्हें शुरुआत में टीम में शामिल नहीं किया गया था। दुखद।"

हालांकि, भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने पंत का बचाव किया। 

सिंह ने कहा, "उन्होंने केवल आठ वनडे मैच खेले हैं। यह उनकी गलती नहीं है वह सीखेंगे और बेहतर होंगे, यह दुख नहीं है। हालांकि, हमें अपने विचार साझा करने का अधिकार है।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban