1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: भारत के खिलाफ मैच मेरे लिए इतना अहमियत नहीं रखता: मोर्गन

World Cup 2019: भारत के खिलाफ मैच मेरे लिए इतना अहमियत नहीं रखता: मोर्गन

अंतिम-4 में जाने के लिए उसे रविवार को एजबेस्टन में भारत के खिलाफ होने वाले मैच और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करनी होगी। 

IANS IANS
Published on: June 30, 2019 6:19 IST
Eoin Morgan- India TV
Image Source : GETTY IMAGE Eoin Morgan, Captain England

बर्मिघम। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी टीम के सदस्य जॉनी बेयरस्टो का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें भी अपनी बात कहने का अधिकार है। 

बेयरस्टो ने हाल ही में कहा था कि कई लोग विश्व कप में इंग्लैंड के विफल होने का इंतजार कर रहे थे। 

इंग्लैंड को इस मैच में श्रीलंका और आस्ट्रेलिया से लगातार दो हार मिली हैं जिससे उसके सेमीफाइनल में जाने पर काले बादल मंडरा रहे हैं। अंतिम-4 में जाने के लिए उसे रविवार को एजबेस्टन में भारत के खिलाफ होने वाले मैच और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करनी होगी। 

भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में मोर्गन ने कहा, "वह (बेयरस्टो) को अपनी बात कहने का अधिकार है जिस तरह आलोचकों को है। यह वो मानते हैं।"

मोर्गन ने कहा, "मुझे लगता है कि आलोचक आलोचना करने के लिए हैं। हमने अच्छा नहीं किया इसलिए उन्होंने हमारी आलोचना की। वह अपने विचार रखने के लिए स्वतंत्र हैं।"

इंग्लिश कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि जो समर्थन हमें हमारे प्रशंसकों और देश के बाकी के कोने से मिला है वह शानदार है।"

भारत के साथ होने वाले मुकाबले पर मोर्गन ने कहा कि यह उनके करियर का सबसे अहम मैच नहीं है। 

उन्होंने कहा, "नहीं, मैं ऐसा नहीं सोचता। अभी तक जो मेरे लिए सबसे अहम मैच रहा है वो है चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 का सेमीफाइनल। वो काफी अहम था। अगर हमने वहां से नहीं सीखा होता और आगे नहीं बढ़े होते तो यह काफी चुनौतीपूर्ण होता। मैं शायद अभी तक कप्तान भी नहीं रहता।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड