1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: विश्व कप के महामुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी को मिली धमकी, वायरल हो रहा है ये लेटर

World Cup 2019: विश्व कप के महामुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी को मिली धमकी, वायरल हो रहा है ये लेटर

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की माने तो इस धमकी भरे संदेश में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, धोनी और आईएसआईएस नेता अबू-बक्र-अल-बगदादी के नाम शामिल हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 05, 2019 12:53 IST
MS Dhoni- India TV
Image Source : GETTY IMAGE MS Dhoni, Former Team India Captain

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे क्रिकेट के समर में भारत आज अपने अभियान की शुरुआत साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगा। जिसमें वो हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगा। मगर पहला मैच शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के मास्टर माइंड व पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के नाम एक धमकी भरा पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे टीम मैनेजमेंट समेत धोनी के असंख्य फैंस की चिंता बढ़ गई है। 

संदेश मिलने के बाद प्रशासन को हाई अलर्ट कर दिया गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की माने तो इस धमकी भरे संदेश में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, धोनी और आईएसआईएस नेता अबू-बक्र-अल-बगदादी के नाम शामिल हैं।

धोनी

धोनी की धमकी वाला लेटर 

संजय कुमार ने इस मामले में कहा कि इससे संबंधित सभी पहलुआ को जानकारी इकट्ठी की जा रही है। इस दौरान वहां से मिले साक्ष्यों को इकट्ठा कर लिया गया है, जिसमें बीयर की बोतलें, मग और अन्य वस्तुएं शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर शराब के सेवन के लिए इस जगह का हमेशा से ही प्रयोग किया जाता रहा है। इसी आधार पर हमने आगे  की जांच के लिए रुपरेखा तैयार की है। 

इस मामले में जांच-पड़ताल कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जो मैसेज है, वह काफी बड़ा है,और उसमें समय का भी उल्लेख किया गया है। इसमें कई चर्चित व्यक्ति और राजनेताओं के नाम कोड में हो सकते हैं, इसके लिए हम जांच कर रहे हैं। 

रिपोर्ट की माने तो महाराष्ट्र एटीएस वहाँ की मुंबई पुलिस के साथ मिलकर जांच कर रही हैं, एक टीम अलग से जांच के लिए लगाई गई है। हालांकि जहां पर इस संदेश को उकेरा गया है, वहां पर कई तरह के प्रतिष्ठान मौजूद हैं, इसलेइ इस संदेश को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हैं। एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कथित तौर पर कहा कि यह कोई ऐसा भी व्यक्ति हो सकता है। जो शरारत कर रहा हो, लेकिन मामला हाईप्रोफाइल लोगों से जुड़ा हुआ है। इसलिए हम लोग मामले में संजीदगी रखे हुए हैं। इसके लिए हम लोग आस-पास के लोगों के बयान ले रहे हैं, जिससे कुछ न कुछ पता होगा, इसके लिए हम जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड