1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप 2019: बॉल टेंपरिंग के बाद डेविड वॉर्नर की धमाकेदार वापसी, पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा शतक

विश्व कप 2019: बॉल टेंपरिंग के बाद डेविड वॉर्नर की धमाकेदार वापसी, पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा शतक

डेविड वॉर्नर ने अपने शतक के लिए 102 गेंदों का सामना किया। 107 रन की बेहतरीन पारीके दौरान वॉर्नर ने 11 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी लगाया। वॉर्नर ने अपनी इस फॉर्म का ढंका आईपीएल से ही बजाना शुरु कर दिया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 13, 2019 11:50 IST
डेविड वॉर्नर- India TV
Image Source : AP डेविड वॉर्नर

बॉल टेंपरिंग के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे ऑस्ट्रेलिय के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने वर्ल्ड कप का धमाकेदार आगाज किया है। वर्ल्ड कप के पहले दो मैचों में उन्होंने अफगानिस्तान और भारत के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली और अब उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपना 15वां शतक जड़ दिया है।

डेविड वॉर्नर ने अपने शतक के लिए 102 गेंदों का सामना किया। 107 रन की बेहतरीन पारीके दौरान वॉर्नर ने 11 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी लगाया। वॉर्नर ने अपनी इस फॉर्म का ढंका आईपीएल से ही बजाना शुरु कर दिया था आईपीएल 2019 के दौरान वॉर्नर ने 12 मैचों में 692 रन बनाए थे, इसी के साथ वॉर्नर ने ऑरेंज कैप भी अपने नाम की।

वॉर्नर और फिंच ने पाकिस्तान के खिलाफ पारी की शुरुआत की। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 146 रन जोड़े। फिंच 82 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन वॉर्नर क्रीज पर डटे रहे और उन्होंने अपना शतक पूरा किया। 

पाकिस्तान के खिलाफ जारी इस मैच में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिती में दिखाई दे रहा है। उम्मीद लगाई जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया इस मैच में 350 के स्कोर के करीब पहुंचेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड