1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 201, Ind vs Nz: भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश से हुआ रद्द तो फैंस ने ट्वीटर पर इस तरह उड़ाया मजाक

World Cup 201, Ind vs Nz: भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश से हुआ रद्द तो फैंस ने ट्वीटर पर इस तरह उड़ाया मजाक

 लगातार रद्द होते मैच के कारण फैंस का गुस्सा अब सांतवे आसमान पर है। जिसे उन्होंने आईसीसी को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 13, 2019 22:53 IST
भारत बनाम न्यूजीलैंड - India TV
Image Source : TWITTER- @PANGHALNAVDEEP भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में फैन्स ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर बनाया मजाक 

इंग्लैंड में बेमौसम बरसात का कहर क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट विश्व कप 2019 में जारी है। जिसमें पिछले तीन मैचों की तरह भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैच भी बिना टॉस हुए रद्द घोषित कर दिया गया। घनघोर वर्ष के कारण मैदान का गीला होना प्रमुख कारण बना। ट्रेंट ब्रिज के पूरे मैदान को ढंकने के लिए पर्याप्त कवर मौजूद नहीं थे। जिसके चलते बारिश बंद होने के बाद भी मैच ना शुरू हो सका। हालाँकि बारिश का भी आना-जाना पूरे दिन लगा रहा। जिसके चलते अंत में मैच बारिश की भेंट चढ़ गया।

बता दें कि घने काले बादलों की बारिश से ये इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्व कप का चौथा मैच रद्द हुआ है। इससे पहले भी श्रीलंका और पाकिस्तान, श्रीलंका बनाम बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज बनाम साउथ अफ्रीका के बीच मैच रद्द हो चुके हैं। ऐसे में लगातार रद्द होते मैच के कारण फैंस का गुस्सा अब सांतवे आसमान पर है। जिसे उन्होंने आईसीसी को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं भारत बनाम न्यूजीलैंड वर्षा बाधित मैच के भी कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019