1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BCCI अध्यक्ष बनने पर गांगुली को युवराज ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, कहा- काश आप उस वक्त बॉस होते

BCCI अध्यक्ष बनने पर गांगुली को युवराज ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, कहा- काश आप उस वक्त बॉस होते

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने अंदाज में पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष के रूप में स्वागत किया है। 

IANS IANS
Published on: October 19, 2019 18:46 IST
BCCI अध्यक्ष बनने पर...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES BCCI अध्यक्ष बनने पर गांगुली को युवराज ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, कहा- काश आप उस वक्त बॉस होते

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने अंदाज में पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष के रूप में स्वागत किया है। युवराज ने गांगुली को नया अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए कहा कि वह बीसीसीआई में खिलाड़ियों के हितों को सर्वोपरि रखेंगे।

साथ ही युवराज ने मजाक में यह भी कहा कि काश गांगुली उस समय बीसीसीआई अध्यक्ष रहे होते, तब यो-यो टेस्ट की मांग थी। युवराज ने यह बात इसलिए कही क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें गलत तरीके से टीम से बाहर किया गया।

युवराज ने ट्वीट किया, "जितना महान व्यक्ति, उतना ही शानदार सफर। भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक। मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर का प्रशासक बनना शानदार होगा जिससे अन्य को भी खिलाड़ियों के हिसाब से प्रबंधन समझने का मौका मिलेगा। काश आप तब अध्यक्ष होते जब यो-यो टेस्ट की मांग थी। गुडलक दादा।"

युवराज ने 2007 के टी-20 और 2011 के 50 ओवर विश्व कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। युवराज ने पहले भी कहा था कि योयो टेस्ट इसलिए लाया गया था ताकि उन्हें टीम से बारर किया जा सके। 37 साल के युवराज ने इस साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13