1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड के कैप्टन विलियमसन को दूसरे टेस्ट से पहले कीड़े ने काटा

न्यूजीलैंड के कैप्टन विलियमसन को दूसरे टेस्ट से पहले कीड़े ने काटा

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को गुरुवार को कीड़े ने काट लिया जिससे मेहमान टीम की चिंता और बढ़ गई है। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम का मानना है कि विलियमसन भारत के खिलाफ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जरूर खेलेंगे।

Bhasha [Published on:29 Sep 2016, 7:24 PM IST]
Kane Williamson | File Photo: PTI- India TV
Kane Williamson | File Photo: PTI

कोलकाता: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को गुरुवार को कीड़े ने काट लिया जिससे मेहमान टीम की चिंता और बढ़ गई है। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम का मानना है कि विलियमसन भारत के खिलाफ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जरूर खेलेंगे। 

खेल की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लैथम ने कहा, ‘केन आज थोड़ी अच्छी स्थिति में नहीं है इसलिए वह ट्रेनिंग नहीं करेंगे।’ विलियमसन को हो रही परेशानी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘उन्हें कीड़े ने काट लिया है। हालांकि यह कोई बड़ी बात नहीं है। वह आराम कर रहे हैं ताकि वह कल तक फिट हो सकें। विलियमसन ने पहले टेस्ट में 75 और 25 रन बनाए थे और वह आसानी से स्पिन गेंदबाजी का सामना कर सकते हैं।’ 

भारत के दौरे पर आई न्यूजीलैंड की टीम के 3 खिलाड़ी टिम साउदी, जेम्स नीशाम और मार्क क्रेग पहले से ही चोटिल हैं और अगर कप्तान भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होते हैं तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा। शुक्रवार से शुरू हो रहे मैच में जीतन पटेल की वापसी हो सकती है। जीतन पटेल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच लगभग साढ़े तीन साल पहले जनवरी 2013 में खेला था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Williamson hit by bug ahead of second India vs New Zealand test match
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड