1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. खेल के जरिए कई बेहतरीन लोगों से मिला: विराट कोहली

खेल के जरिए कई बेहतरीन लोगों से मिला: विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वह इयोन मोर्गन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स के साथ हसते हुए देखे जा सकते हैं। 

IANS IANS
Published on: October 26, 2019 16:03 IST
virat kohli- India TV
Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI खेल के जरिए कई बेहतरीन लोगों से मिला: विराट कोहली

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स के साथ हसते हुए देखे जा सकते हैं। कोहली ने फोटो के जरिए यह दर्शाने की कोशिश की खेल ने उन्हें मैदान के अंदर और बाहर कई दोस्त दिए हैं।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कोहली ने लिखा, "खेल के बारे में सबसे सुंदर बात यह है कि प्रतिद्वंद्विता केवल मैदान तक रहती है और सिर्फ एक मुस्कान और खुले दिमाग के साथ खिलाड़ियों के बीच सभी तनाव खत्म हो जाते हैं। मैदान पर कड़ी मेहनत करें लेकिन मैदान के बाहर हमेशा हसते रहें। खेल के माध्यम से इतने सारे अद्भुत लोगों को जानने का मौका मिला।"

कोहली की डिविलियर्स के साथ काफी गहरी दोस्ती है और दोनों खिलाड़ी लंबे समय से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एकसाथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13