1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 318 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज ए ने इंडिया ए पर जड़ा शिकंजा, 11 रन पर गिरे 4 विकेट

318 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज ए ने इंडिया ए पर जड़ा शिकंजा, 11 रन पर गिरे 4 विकेट

होल्डर ने अभिमन्यु ईश्वरन (00) को प्वाइंट पर कैच कराया जबकि इस तेज गेंदबाज ने भारत ए के कप्तान विहारी को भी खाता खोले बिना पगबाधा किया।

Bhasha Bhasha
Published on: August 02, 2019 8:25 IST
Westindies A vs India A- India TV
Image Source : TWITTER- @WINDIESCRICKET Westindies A vs India A

पोर्टऑफस्पेन। इंडिया ए की तरफ से टेस्ट विशेषज्ञ हनुमा विहारी और मयंक अग्रवाल सस्ते में पवेलियन लौटे जिससे दूसरे अनौपचारिक टेस्ट के दूसरे दिन पहले घंटे के खेल के बाद भारत ए की टीम वेस्टइंडीज ए के खिलाफ 11 रन पर चार विकेट गंवाकर संकट में थी।

वेस्टइंडीज ए ने इससे पहले 318 रन बनाए। टेस्ट श्रृंखला से पहले मैच अभ्यास की कोशिशों में जुटे अग्रवाल (04) को केमार होल्डर (तीन ओवर में पांच रन पर चार विकेट) ने विकेट के पीछे कैच कराया। 

होल्डर ने अभिमन्यु ईश्वरन (00) को प्वाइंट पर कैच कराया जबकि इस तेज गेंदबाज ने भारत ए के कप्तान विहारी को भी खाता खोले बिना पगबाधा किया। अनमोलप्रीत सिंह (00) भी इसके बाद होल्डर की बाउंसर पर प्वाइंट पर आसान कैच दे बैठे जिससे भारत ने चौथा विकेट गंवाया।

इससे पहले वेस्टइंडीज ए की टीम पांच विकेट पर 243 रन से आगे खेलने उतरी। टीम ने 75 रन जोड़कर अपने बाकी बचे पांच विकेट गंवाए। रखीम कोर्नवेल ने 70 गेंद में नाबाद 56 रन बनाए। लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय ने 79 रन देकर तीन जबकि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 63 रन देकर तीन विकेट चटकाए। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13