1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अक्षर पटेल की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद वेस्टइंडीज ए के हाथो इंडिया ए की हुई हार

अक्षर पटेल की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद वेस्टइंडीज ए के हाथो इंडिया ए की हुई हार

वेस्ट इंडीज ए के 299 रनों का पीछा करते हुए भारत ने मिली-जुली शुरुआत की और अमोल प्रीत सिंह (11) के रूप में भारत को पहला झटका 32 के स्कोर पर लगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 20, 2019 9:20 IST
India A vs West Indies A- India TV
Image Source : TWITTER- @WINDIESCRICKET India A vs West Indies A

इंडिया ए इस समय वेस्ट इंडीज दौरे पर है। जहां पांच मैचों की अनाधिकारिक वनडे सीरीज के चौथे मैच में वेस्ट इंडीज ए की टीम ने पहली जीत दर्ज की। एंटिगा में खेले गये चौथे रोमांचक मैच में वेस्ट इंडीज ए ने 5 रन से इंडिया ए को हराया।  

वेस्ट इंडीज ए के 299 रनों का पीछा करते हुए भारत ने मिली-जुली शुरुआत की और अमोल प्रीत सिंह (11) के रूप में भारत को पहला झटका 32 के स्कोर पर लगा। इसके बाद एक बार शुरू हुआ विकट गिरने का सिलसिला जारी रहा और टीम इंडिया के 127 रन पर 5 विकेट गिर गए। इस तरह विकट गिरने के बीच मैदान में आए अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी का नजर पेश किया और नाबाद 81 रनों की शानदार पारी खेली। इतना ही नहीं क्रुणाल पांड्या और वाशिंगटन सुन्दर ने भी 45-45 रनों की अहम पारी खेली। मगर कोई भी टीम कोई जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाई।

इससे पहले मैच में भारत ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का फैसला किया और वेस्ट इंडीज ए की टीम ने 9 विकेट के नुक्सान पर 298 रन बनाए। कैरिबियाई टीम की तरफ से कप्तान रोस्टन चेस ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए जबकि भारत की तरफ से 4 विकेट खलील अहमद और 3 विकेट आवेश खान ने लिए।

भारत ये सीरीज पहले ही 3-1 से अपने नाम कर चुका है, जिसका अंतिम मुकाबला 21 जुलाई को कॉलिज में खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड