1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया: केमार रोच

टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया: केमार रोच

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने कहा कि उनकी टीम ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया। 

IANS IANS
Published on: August 23, 2019 13:26 IST
 West Indies vs India- India TV
Image Source : GETTY IMAGES टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया: केमार रोच 

एंटिगा| वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने कहा कि उनकी टीम ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया। रोच ने पहले दिन शानदार गेंदबाजी की और 34 रन देकर तीन विकेट चटकाए। 

दिन का खेल खत्म होने के बाद रोच ने कहा, "यह एक सामान्य एंटिगा की पिच है। यहां शुरुआत में नमी होती है और तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। मुझे यहां खेलने में बहुत मजा आता है, मुझे यहां थोड़ी-बहुत सफलता भी मिली है इसलिए अभी तक चीजें जैसी हुई है मैं उससे खुश हूं।" खराब शुरुआत के बाद अजिंक्य रहाणे ने लोकेश राहुल और हुनमा विहारी के साथ शानदार साझेदारी करके भारतीय पारी को संभाला।

रोच ने कहा, "पिच जल्दी से फ्लैट हो गई इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ा और दबाव बनाकर बल्लेबाज को चुनौती देनी पड़ी। यह दिन हमारे लिए बहुत अच्छा रहा, हमने गेंद के साथ बहुत अच्छा काम किया। 200 तक उनके छह विकेट गिरा देना, मैं समझता हूं कि यह अच्छा प्रदर्शन है।" भारतीय टीम दूसरे दिन 203/6 के स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड