1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज ने की इंग्लैंड की हालत खराब, 77 रनों पर समेटा, मेजबान टीम मजबूत स्थिति में

वेस्टइंडीज ने की इंग्लैंड की हालत खराब, 77 रनों पर समेटा, मेजबान टीम मजबूत स्थिति में

मेजबान टीम के पहली पारी के 289 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 30.2 ओवर में आउट हो गई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 25, 2019 12:22 IST
West Indies Team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES West Indies Team

केमार रोच ने कहर बरपाती गेंदबाजी करके इंग्लैंड को पहले क्रिकेट टेस्ट की पहली पारी में 77 रन पर समेट दिया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में छह विकेट पर 127 रन बना लिए थे। वेस्टइंडीज के पास अब कुल 339 रन की बढ़त हो गई है। दूसरे दिन के खेल में गेंदबाजों का बोलबाला रहा जिसमें 18 विकेट गिरे। मेजबान टीम के पहली पारी के 289 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 30.2 ओवर में आउट हो गई।

रोच ने 11 ओवर में 17 रन देकर पांच विकेट लिए। कप्तान जेसन होल्डर और अलजारी जोसेफ को दो-दो विकेट मिले। इंग्लैंड ने इस मैच में अनुभवी स्टुअर्ट ब्रॉड को छोड़कर सैम कर्रन को अंतिम एकादश में शामिल किया था जो गलत फैसला साबित हुआ। इंग्लैंड का स्कोर लंच तक एक विकेट पर 30 रन था जिसके बाद रोच ने कहर बरपाना शुरू किया।

होल्डर ने जो रूट (चार) को पगबाधा आउट करके इंग्लैंड को सबसे बड़ा झटका दिया। बेन स्टोक्स को रोच ने इसी अंदाज में पवेलियन भेजा जबकि मोईन अली फाइन लेग पर जोसेफ को कैच देकर लौटे। इंग्लैंड ने पांच रन के भीतर पांच विकेट गंवा दिए। होल्डर ने हालांकि फॉलो-आन देने की बजाय इंग्लैंड को दूसरी पारी खेलने के लिए बुलाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड