ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'भारत से मैच जीतने के लिए करना होगा असाधारण प्रदर्शन'

'भारत से मैच जीतने के लिए करना होगा असाधारण प्रदर्शन'

 वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच कोरी कॉलिमोर ने शुक्रवार को कहा उनकी टीम को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार से बचने के लिये असाधारण प्रदर्शन करना होगा।   

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 05, 2018 20:30 IST
वेस्टइंडीज- India TV
Image Source : AP वेस्टइंडीज

राजकोट। वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच कोरी कॉलिमोर ने शुक्रवार को कहा उनकी टीम को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार से बचने के लिये असाधारण प्रदर्शन करना होगा। 

भारत ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 649 रन बनाकर घोषित की जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर छह विकेट पर 94 रन बनाकर संकट में थी। 

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कॉलिमोर ने कहा, ‘‘आपको अपने प्रति ईमानदार होना चाहिए। भारत ने मैच पर मजबूत पकड़ बना ली है और अभी केवल दूसरा दिन है। हम काफी पीछे हैं और हमें वापसी करने के लिये असाधारण प्रदर्शन करना होगा। आप केवल आत्मसमर्पण करने के लिये टेस्ट मैच नहीं खेलते।’’ 

कॉलिमोर ने कहा कि पहले दिन के निराशाजनक प्रदर्शन तथा कप्तान जेसन होल्डर और मुख्य तेज गेंदबाज केमार रोच की अनुपस्थिति से वे बैकफुट पर चले गये। 

उन्होंने कहा, ‘‘कल का दिन बहुत मुश्किल भरा था। हमारे दो नये खिलाड़ी मैदान पर थे। एक डेब्यू कर रहा था और अन्य अपना दूसरा टेस्ट (शेरमेन लुईस और कीमो पॉल) खेल रहा था। वे पहली बार भारत में खेल रहे हैं और उनके लिये परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना काफी मुश्किल रहा।’’ 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: west indies must do extraordinary performance to win matches
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019