1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज को लग सकता है बड़ा झटका, इस अहम खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज को लग सकता है बड़ा झटका, इस अहम खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज के लिए एक बुरी खबर है। उनकी टीम के स्टार खिलाड़ी एशले नर्स का आखिरी वनडे में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:30 Oct 2018, 9:06 PM IST]
Ashley Nurse - India TV
Image Source : AP आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज के लिए एक बुरी खबर है। उनकी टीम के स्टार खिलाड़ी एशले नर्स का आखिरी वनडे में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज में भारत ने मेहमानों को चौथे वनडे में 224 रनों से मात देकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का आखिरी वनडे तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है। जहां वेस्टइंंडीज की टीम मैच को जीतकर सीरीज बराबर पर खत्म करना चाहेगी।

लेकिन आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज के लिए एक बुरी खबर है। उनकी टीम के स्टार खिलाड़ी एशले नर्स का आखिरी वनडे में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है। दरअसल, चौथे वनडे में गेंदबाजी के दौरान नर्स को कंधे में कुछ परेशानी हुई थी जिसके वजह से वो बीच ओवर में ही मैदान से बाहर चले गए थे, लेकिन बाद में जब उन्हें थोड़ा ठीक महसूस हुआ तो उन्होंने वापस मैदान में आकर ना सिर्फ गेंदबाजी की बल्कि टीम को रोहित शर्मा का महत्वपूर्ण विकेट भी निकालकर दिया।

दोनों टीमें जब तिरुवनंतपुरम में पांचवें और आखिरी वनडे के लिए पहुंची तो नर्स ने अपने कंधे को आराम देने के लिए शॉल्डर सपोर्टर बैंड पहना हुआ था। इससे यह साफ होता है कि नर्स के कंधे की चोट ज्यादा गंभीर है। अगर नर्स अगले मैच में नहीं खलते हैं तो यह वेस्टइंडीज के लिए काफी बड़ा झटका होगा।

नर्स ने पूरी सीरीज के दौरान अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। अभी तक इस सीरीज में वो 6 से भी कम की इकॉन्मी रेट से रन लुटाकर पांच विकेट ले चुके हैं। वहीं बल्लेबाजी में निचले क्रम में आकर उन्होंने टीम के लिए रन भी बनाए हैं। तीसरे वनडे मैच में नर्स ने अंत में आकर 22 गेंदों में 40 रनों की आतिशी पारी खेली थी जिसकी वजह से भारत को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: West Indies may feel a big blow befor final odi, this important player can not play
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड