1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उठ रहे सवालों के बीच विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उठ रहे सवालों के बीच विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर टीम सरकार के फैसले का सम्मान करेगी।

IANS IANS
Published on: February 24, 2019 10:23 IST
Virat Kohli- India TV
Image Source : TWITTER: @ANI Virat Kohli

विशाखापत्तनम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर टीम सरकार के फैसले का सम्मान करेगी। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के साथ रविवार को होने पहले टी-20 मैच की पूर्वसंध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमारा रुख बिल्कुल साफ है। देश जो भी कुछ चाहता है, हम उससे सहमत हैं। बीसीसीआई जो भी फैसला करेगा, वही हमारी राय है।" 

उन्होंने कहा,"सरकार और बोर्ड जो भी फैसला करेंगे, हम उसका सम्मान करेंगे। इस मामले पर यही हमारा रुख है।"

उन्होंने कहा कि पूरी टीम की संवेदनाएं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ हैं।

कप्तान ने कहा,"हमारे संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। जो कुछ भी हुआ, उससे भारतीय टीम बेहद दुखी है।"

इससे पहले टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चैनल मिरर नाऊ को दिए एक साक्षात्कार में कहा,"यह पूरी तरह से बीसीसीआई और सरकार पर छोड़ दिया गया है। वे जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है और वे ही इस पर निर्णय लेंगे। वे जो भी फैसला करेंगे, हम उसे मानेंगे।" 

कोच ने कहा,"अगर सरकार कहती है कि यह संवेदनशील मामला है कि आपको विश्व कप खेलने की जरूरत नहीं है, तो मैं अपनी सरकार के साथ जाऊंगा।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड