1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी के संन्यास पर बोले गावस्कर- टीम से बाहर किए जाने से पहले खुद से चले जाना चाहिए

धोनी के संन्यास पर बोले गावस्कर- टीम से बाहर किए जाने से पहले खुद से चले जाना चाहिए

सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट को महेंद्र सिंह धोनी से आगे देखने का समय आ गया है और अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड टी-20 के लिए उसे युवाओं को मौका देना चाहिए। 

Bhasha Bhasha
Published on: September 20, 2019 11:33 IST
धोनी के संन्यास पर...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES धोनी के संन्यास पर बोले गावस्कर- टीम से बाहर किए जाने से पहले खुद से चले जाना चाहिए

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट को महेंद्र सिंह धोनी से आगे देखने का समय आ गया है और अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड टी-20 के लिए उसे युवाओं को मौका देना चाहिए। हालांकि, उपलब्ध विकल्पों पर जोरदार बहस चल रही है क्योंकि ऋषभ पंत अपने अवसरों को भुना नहीं पाए हैं। लेकिन वह गावस्कर की "टॉप-चॉइस" बने हुई है जो अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में जा रहे है।

यह पूछे जाने पर कि क्या धोनी को बांग्लादेश दौरे के लिए चुना जाना चाहिए, गावस्कर ने 'ना' में जवाब दिया। गावस्कर ने 'आज तक' से कहा, "नहीं, हमें आगे बढ़ने की जरूरत है। महेंद्र सिंह धोनी कम से कम मेरी टीम में नहीं आते हैं। अगर आप टी-20 विश्व कप के बारे में बात कर रहे हैं, तो मैं निश्चित रूप से ऋषभ पंत के बारे में सोचूंगा।"

अगर पंत अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो गावस्कर के लिए संजू सैमसन अगला सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं। उन्होंने कहा, अगर मुझे वैकल्पिक विकल्प की जरूरत है, तो मैं संजू सैमसन के बारे में सोचूंगा क्योंकि संजू एक अच्छे 'कीपर' होने के साथ-साथ एक अच्छे बल्लेबाज भी हैं।

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, "अगर मुझे टी-20 विश्व कप के बारे में सोचना है, तो मैं युवाओं के बारे में सोचूंगा क्योंकि हमें आगे देखने की जरूरत है। धोनी ने भारतीय क्रिकेट में बहुत योगदान दिया है। गावस्कर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें (धोनी) बाहर किए जाने से पहले खुद से विदाई ले लेनी चाहिए।

गावस्कर ने कहा, "बल्लेबाजी क्रम में ऋषभ की स्थिति क्या है - नंबर 4 या 5? वर्ल्ड टी-20 में ऑस्ट्रेलिया में जाकर, हम उसकी (बल्लेबाजी) स्थिति को बेहतर जानेंगे। जिस तरह से उन्होंने (पंत) ने टेस्ट में अपने करियर की शुरुआत की, यह बहुत अच्छा था और जाहिर है उसे देखना चाहिए। मुझे लगता है कि जो कुछ भी हो रहा है वह उनके अच्छे के लिए है क्योंकि वह उन गलतियों को सुधार सकते हैं जो वह कर रहे हैं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban