1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. DRS के बारे में भविष्य में सोचा जा सकता है: विराट कोहली

DRS के बारे में भविष्य में सोचा जा सकता है: विराट कोहली

डिसिजन रिव्यू सिस्टम (DRS) पर टीम मैनेजमेंट और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कड़े रुख के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को भविष्य में इसे अपनाने के संकेत दिए हैं।

IANS [Published on:29 Sep 2016, 6:41 PM IST]
Virat Kohli. (File Photo: AP)- India TV
Virat Kohli. (File Photo: AP)

कोलकाता: डिसिजन रिव्यू सिस्टम (DRS) पर टीम मैनेजमेंट और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कड़े रुख के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को भविष्य में इसे अपनाने के संकेत दिए हैं। भारत को यहां शुक्रवार से ईडन गार्डन्स स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलना है।

पढ़ें: 

मैच से पहले कोहली ने कहा, ‘हम निश्चित ही भविष्य में इसे (DRS) लागू करने के बारे में सोचेंगे। इसे लेकर बैठक और चर्चाएं हो चुकी हैं। डीआरएस ऐसी चीज है जिसके बारे में हम सोचना चाहते हैं।’ BCCI ने DRS का यह कहते हुए विरोध किया है कि यह 'फुलप्रूफ' नहीं है। इसका विरोध करने वाला भारत इकलौता देश है।

खेल से जुड़ीं ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोहली ने कहा, ‘यह ऐसी बातें हैं जिनके बारे में मैं यहां बैठकर हां या न नहीं कह सकता।’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन हमने इन बातों पर चर्चा की है। बैठक में भी इन बातों पर बात होती है, क्योंकि हमारा मानना है कि इसमें कुछ ऐसी बातें हैं जिन पर बहस हो सकती है, खासकर गेंद पर नजर रखने और हॉकआई पर। लेकिन मेरा मानना है कि इन बातों पर चर्चा होनी चाहिए।’

BCCI अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने पिछले महीने कहा था कि हम डीआरएस को बिना हॉकआई के अपनाने को तैयार हैं। कानपुर में खेले गए सीरीज के पहले मैच में मेहमान टीम के कप्तान केन विलियमसन विकेट के पीछे लपके गए थे, लेकिन अंपयार ने उन्हें आउट करार नहीं दिया था। जिसके बाद DRS पर एक बार फिर बहस शुरू हो गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: We may think of DRS in future, says Virat Kohli
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड