1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गेंदबाजों के मौजूदा फॉर्म से चिंतित हैं पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक

गेंदबाजों के मौजूदा फॉर्म से चिंतित हैं पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने टीम के गेंदबाजों के फॉर्म को लेकर चिंता जाहिर की है।

IANS IANS
Published on: December 03, 2019 19:47 IST
 Misbah Ul Haq, Pakistan bowling, PCB, PAK vs AUS, Test match, pakistan vs australia- India TV
Image Source : AP IMAGE  Misbah Ul Haq

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद पाकिस्तान के कोच मिस्बाह उल हक ने टीम के गेंदबाजों के फॉर्म को लेकर चिंता जाहिर की है। टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान पर पूरी तरह से हावी रही। मिस्बाह ने कहा है कि टीम के मुख्य खिलाड़ियों की मौजूदा फॉर्म टीम के लिए गंभीर विषय है। 

उन्होंने कहा, "यासिर और अब्बास हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और अजहर अली जैसे मुख्य बल्लेबाज की फॉर्म हमारे लिए चिंता की बात है। गेंदबाजी विभाग में हम काफी पीछे हैं। हम ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके और न ही उनके विकेट निकाल सके। यहां हमारे साथ यह समस्या हमेशा से रही है।"

मिस्बाह से जब पूछा गया कि इसमें सुधार करने के लिए उनके पास क्या रणनीति है? तो उन्होंने कहा, "यहां सफल होने के लिए हमें सुधार करना होगा और यह सीखना होगा कि हमें इन हालात में किस तरह से गेंदबाजी कर सकते हैं। बल्लेबाजी में हमें कुछ तकनीकी बदलाव करने होंगे जिनकी यहां जरूरत है। यहां आपके रन बनाने के एरिया अलग होते हैं इसलिए हमें भविष्य में इस पर काम करना होगा।"

उन्होंने कहा, "कुल मिलाकर, अगर हम सीरीज मे देखें, ऑस्ट्रेलिया उनके देश में हमसे ज्यादा बेहतर स्थिति में थी।"

टेस्ट के अलावा ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टी-20 सीरीज में भी 2-0 से मात दी थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13