1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जीत के बाद फिंच ने बल्लेबाजों को सराहा, बोले- एश्टन पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुका है

जीत के बाद फिंच ने बल्लेबाजों को सराहा, बोले- एश्टन पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुका है

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 358 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।   

IANS IANS
Published on: March 10, 2019 23:48 IST
जीत के बाद फिंच ने बल्लेबाजों को सराहा, बोले- एश्टन पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुका है- India TV
Image Source : GETTY IMAGES जीत के बाद फिंच ने बल्लेबाजों को सराहा, बोले- एश्टन पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुका है

मोहाली। चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से शिकस्त देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने अपने बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है। ऑस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकोंब (117) और उस्मान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी के बाद एश्टन टर्नर (नाबाद 84) की तूफानी पारी के दम पर रविवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया। 

फिंच ने कहा, "मुझे लगा कि उस्मान और हैंड्सकोंब के बीच साझेदारी महत्वपूर्ण थी। मुझे लगा कि जब हम ऑस्ट्रेलिया में 300 रनों का सफलतावूर्पक पीछा कर सकते हैं तो यहां भी हमें कोशिश करनी चाहिए।" 

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 358 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

फिंच ने साथ ही कहा, "विकेट में कोई खराबी नहीं थी। हमें पता था कि हम इस लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं इसलिए हम मैच को अंत तक ले जाना चाहते थे। खिलाड़ियों ने मौके का अच्छा फायदा उठाया है। अपना दूसरा ही मैच खेल रहे एश्टन ने शानदार बल्लेबाजी की। वह पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुके हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड