ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हमने विश्व कप के लिये 18 खिलाड़ी तय कर दिये हैं और उन्हें रोटेट करेंगे: प्रसाद

हमने विश्व कप के लिये 18 खिलाड़ी तय कर दिये हैं और उन्हें रोटेट करेंगे: प्रसाद

राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा कि आगामी विश्व कप के लिये 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिये गये हैं।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:16 Feb 2019, 11:23 AM IST]
Team India- India TV
Image Source : AP Team India

राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा कि आगामी विश्व कप के लिये 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिये गये हैं और इंग्लैंड में होने वाले इस क्रिकेट महाकुंभ से पहले खिलाड़ियों के कार्यभार को प्रबंधित करने के लिये बीसीसीआई संबंधित आईपीएल फ्रेंचाइजी से बात कर रहा है। विश्व कप के संभावित खिलाड़ियों के कार्यभार पर 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के दौरान नजर रखी जाएगी ताकि वे 30 मई से 14 जुलाई तक चलने वाले विश्व कप के लिये तरोताजा रहें।

प्रसाद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये टीम के चयन के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘हमने 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर दिये हैं और हम विश्व कप टीम में चुनने से पहले उन्हें रोटेट करेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक कार्यभार प्रबंधन का सवाल है तो इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है। इस पर चर्चा चल रही है और हम आपको अवगत करा देंगे।’’ आपको बता दें कि हाल ही में सेलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है और दिनेश कार्तिक को टीम में जगह नहीं मिली है। कार्तिक के अलावा रविंद्र जडेजा को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: हमने विश्व कप के लिये 18 खिलाड़ी तय कर दिये हैं और उन्हें रोटेट करेंगे: प्रसाद, We have finalised 18 players for World Cup and will rotate them accordingly, says MSK Prasad
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019