1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के खिलाफ हम ‘अंडरडॉग’ पर कुछ भी संभव : कीरोन पोलार्ड

भारत के खिलाफ हम ‘अंडरडॉग’ पर कुछ भी संभव : कीरोन पोलार्ड

वेस्टइंडीज का भारत दौरा 6 दिसंबर से तीन टी20 मैच की सीरीज से होगा। इसके बाद मेहमान टीम भारत से इतने ही मैच की वनडे सीरीज भी खेलेगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: December 03, 2019 22:38 IST
kieron pollard, India vs West Indies, West Indies Tour Of India, Cricket News- India TV
Image Source : GETTY IMAGES We can do anything against India on 'Underdog': Kieron Pollard

दिल्ली। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपनी टीम को भारत के खिलाफ ‘अंडरडॉग’ माना और कहा कि उनकी टीम शुक्रवार से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला में अनुकूल परिणाम हासिल करने के लिये बेसिक्स पर ध्यान देगी। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार पोलार्ड ने कहा, ‘‘हमारा सामना एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी से है और हम अंडरडॉग रहेंगे और यह सही है लेकिन यह अपनी प्रतिभा पर विश्वास करने और रणनीति पर अमल करने से जुड़ा है और जब आप ऐसा करते हैं तो कुछ भी संभव है।’’

उन्होंने कहा,‘‘कुछ विभाग हैं जिनमें सुधार की जरूरत होती है और जब आप ऐसा करते हैं तो अधिकतर आपको अनुकूल परिणाम मिलता है। ’’ मौजूदा आईसीसी टी20 चैंपियन वेस्टइंडीज तीन टी20 मैचों की श्रृंखला से अपने दौरे की शुरुआत करेगा जिसका पहला मैच छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

उल्लेखनीय है वेस्टइंडीज का भारत दौरा 6 दिसंबर से तीन टी20 मैच की सीरीज से होगा। इसके बाद मेहमान टीम भारत से इतने ही मैच की वनडे सीरीज भी खेलेगी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13