india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली ने भी मिलाया रवि शास्त्री के सुर में सुर, कहा- हम इस टीम को बेस्ट मानते हैं

विराट कोहली ने भी मिलाया रवि शास्त्री के सुर में सुर, कहा- हम इस टीम को बेस्ट मानते हैं

रवि शास्त्री ने भी कुछ दिन पहले मौजूदा टीम इंडिया को पिछले 15 साल की सबसे बेस्ट टीम बताया था।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:12 Sep 2018, 6:07 PM IST]
Team India- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Team India

इंग्लैंड में सीरीज हारने के बाद भी टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए मौजूदा भारतीय टीम को पिछले 15 सालों की अब तक की सबसे बेस्ट टीम बताया था। अब जब टीम के कप्तान विराट कोहली से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने भी शास्त्री के सुर में सुर मिलाया। जब शास्त्री के दावे पर सवाल उठाये गए तो कोहली का जवाब था, ‘‘ये आपकी राय है, बहुत बहुत धन्यवाद।’’ 

भारत को मंगलवार को खत्म हुई पांच मैचों की सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा। टीम के विदेशों में लगातार लचर प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहने के कारण कोहली को कुछ असहज सवालों का सामना करना पड़ा। शास्त्री ने कुछ दिन पहले कहा था कि ये पिछले 15 वर्षों में किसी दौरे पर आने वाली सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है और कोहली को इससे जुड़े सवाल भी झेलने पड़े। 

एक पत्रकार ने कोहली से पूछा कि क्या शास्त्री के इस तरह के तमगे ने उनकी टीम को दबाव में ला दिया था, तो भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘हम इस पर विश्वास करते हैं, क्यों नहीं? आप क्या सोचते हो?’’ इस पर पत्रकार ने कहा, ‘‘मुझे यकीन नहीं है’’ तो कोहली ने फिर से कहा, ‘‘ये आपकी राय है। बहुत बहुत धन्यवाद।’’ शास्त्री ने पांचवें टेस्ट मैच से पहले टिप्पणी की थी जो कुछ पूर्व खिलाड़ियों को भी नागवार गुजरी जिन्होंने आंकड़ों का सहारा लेकर इस दावे का गलत साबित करने की भी कोशिश की। इसमें उन्होंने पूर्व कप्तानों के नेतृत्व में दर्ज की गई जीतों का विशेष उल्लेख किया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019