india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: लाइव प्रोग्राम के दौरान वसीम अकरम पर हुआ हमला

VIDEO: लाइव प्रोग्राम के दौरान वसीम अकरम पर हुआ हमला

टीम इंडिया और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के दौरान एक टीवी न्यूज चैनल पर बड़ी अजीबोगरीब घटना हुई। दरअसल, रविवार रात भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर धमकादेरा तरीके से सेमीफाइनल में अपन

India TV Sports Desk [Updated:28 Mar 2016, 2:23 PM IST]
wasim akram- India TV
wasim akram

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के दौरान एक टीवी न्यूज चैनल पर बड़ी अजीबोगरीब घटना हुई। दरअसल, रविवार रात भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर धमकादेरा तरीके से सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की जिसके बाद एक बड़े टीवी चैनल के शो के पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ी वसीम अकरम पर हमला हो गया।

मोहाली में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की बड़ी जीत के बाद पूरा देश जश्‍न में डूबा था। देश के बाकी सभी न्‍यूज चैनलों की तरह इस टीवी न्यूज चैनल पर भी विराट कोहली के बारे में चर्चा चल रहा थी। एंकर ने सवाल पूछा कोहली के बारे में और अकरम उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। वसीम अकरम मुंबई में बैठकर जिस कैमरे के सामने लाइव चैट कर रहे थे, उसी कैमरे में एक शख्‍स ठीक अकरम के सामने आकर खड़ा हो गया। वह कह रहा था, चलो बस हो गया। उसके आते ही अकरम अपनी सीट से खड़े हुए और फिर कैमरा ऑफ हो गया।

एंकर ने कहा, 'अरे, अरे'। उन्‍होंने दुआ की कि वसीम अकरम ठीक-ठीक हों। बाद में एंकर ने चैनल पर जानकारी दी कि वसीम अकरम बिल्‍कुल ठीक हैं, कुछ फैंस और लोकल आ गए थे, जिसकी वजह से वह आगे बात नहीं कर सके, लेकिन सवाल अब भी बना हुआ कि फैंस ऐसा क्‍यों करेंगे? उस वक्‍त ऐसा हो गया, जिसके बारे में अभी तक वसीम अकरम ने अभी तक विस्‍तार से नहीं बताया है और चैनल पर इसकी पूरी कहानी बताई गई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019