india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2018: सनराइज़र्स हैदराबाद के नये कप्तान कैन विलियम्सन ने कहा- ''वार्नर बुरे इंसान नही हैं''

IPL 2018: वॉर्नर से सनराइज़र्स हैदराबाद की कप्तानी लेने वाले कैन विलियम्सन ने कहा- ''वह बुरे इंसान नही हैं''

बॉल टेंपरिंग की वजह से IPL की फ़्रेंचाइज़ी सनराज़र्स हैदराबाद की कप्तानी गंवाने वाले ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर को कैन विलियम्सन के रुप में एक हमद्रद मिला है.

Written by: India TV News Desk [Published on:29 Mar 2018, 5:58 PM IST]
Wiiliamson, Warner- India TV
Wiiliamson, Warner

क्रास्टचर्च: बॉल टेंपरिंग की वजह से IPL की फ़्रेंचाइज़ी सनराज़र्स हैदराबाद की कप्तानी गंवाने वाले ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर को कैन विलियम्सन के रुप में एक हमद्रद मिला है. बता दें कि विलिय्म्सन को अब हैदराबाद की कमान सौंपी गई है, उन्होंने कहा कि वॉर्नर "बुरे इंसान" नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह वॉर्नर के संपर्क में रहे हैं.

ग़ौरतलब है कि बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव समिथ और जेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा दिया है. इनके अलावा ओपनर कैमरोन बेक्राफ़्ट पर भी 9 माह का प्रतिबंध लगा है.

विलियम्सन ने कहा, "ये शर्मनाक है. ये हरकत किसी भी टीम में माफी लायक नही है. वक़्त के साथ ये भी बिसरा दी जाएगी लेकिन ये लगातार बढ़ती रही और जैसा कि मैंने कहा वह बुरे इंसान नही हैं. उन्होंने ग़लती की है और उसे स्वीकार भी कर लिया. वे अपनी हरकत से शर्मिंदा हैं."

विलियम्सन ने 12 महीने की सज़ा को सख़्त बताया लेकिन व़र्नर का पक्ष लिया. "वह किसी भी लिहाज़ से बुरे इंसान नही है. उन्होंने (वॉर्नर और स्मिथ) ने ग़लती की है और ग़लती मान भी ली है, उन्हें इसका दुख भी है. उन्हें अब सज़ा भुगतनी होगी जो कड़ी है."

उन्होंने कहा कि दे विश्वस्तरीय खिलाड़ियों का ग़लती करना शर्मनाक है.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: वॉर्नर से सनराइज़र्स हैदराबाद की कप्तानी लेने वाले कैन विलियम्सन ने कहा- ''वह बुरे इंसान नही हैं''
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड