india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वानखेड़े की पिच पूरी तरह से बल्लेबाजों के मुफीद नहीं होगी

वानखेड़े की पिच पूरी तरह से बल्लेबाजों के मुफीद नहीं होगी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 31 मार्च को होने वाले आईसीसी विश्व टी20 सेमीफाइनल मुकाबले के लिए तैयार की गयी वानखेड़े स्टेडियम की पिच जानकारी के अनुसार बल्लेबाजों के लिए उतनी मददगार होने की उम्मीद नहीं है।

India TV Sports Desk [Published on:29 Mar 2016, 9:50 PM IST]
Wankhede pitch- India TV
Wankhede pitch

मुंबई: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 31 मार्च को होने वाले आईसीसी विश्व टी20 सेमीफाइनल मुकाबले के लिए तैयार की गयी वानखेड़े स्टेडियम की पिच जानकारी के अनुसार बल्लेबाजों के लिए उतनी मददगार होने की उम्मीद नहीं है जैसी कि यहां आयोजित हुए पहले के मैचों में हुई थी।

सूत्रों ने कहा, विकेट को जोड़ने के लिए घास की सपाट सतह है लेकिन ट्रैक पिछले हुए मैचों की तुलना में धीमी होगी। लेकिन यह एक अच्छा टी20 विकेट है। यह मैच 33,000 दर्शकों से खचाखच भरा होगा। मुंबई में धूप भी पिछले कुछ दिनों में काफी तेज निकल रही है और पारा 35 के आसपास हो रहा है।

सूत्रों ने कहा कि इसके कारण भी ट्रैक के व्यवहार पर असर पड़ने की उम्मीद है। यहां खेले गए पिछले अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान भारत को 214 रन के विशाल अंतर से हराकर 25 अक्तूबर 2015 को वनडे श्रृंखला 3-2 से अपने नाम कर ली थी। इस बीच चोटिल बल्लेबाज युवराज सिंह की फिटनेस को लेकर भी संदेह बना हुआ है, जिनका कल एमआरआई कराया गया था।

मनीष पांडे कल उनके कवर के तौर पर आये थे और उन्हें अजिंक्य रहाणे के साथ नेट पर बल्लेबाजी का लंबा सत्र करते हुए देखा गया। रहाणे अभी तक रिजर्व खिलाड़ी बने हुए हैं।

युवराज के टखने के स्कैन की रिपोर्ट हड्डी नहीं टूटी है या मांसपेशियां चोटिल नहीं हुई हैं। रहाणे और अभी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं बने पांडे को छोड़कर टीम के अन्य सदस्यों ने अभ्यास से एक दिन का आराम लिया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019