1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेंटिस्ट दोस्त के पास पहुंचे दर्द से परेशान वीवीएस लक्ष्मण, शेयर किया खून से सना दांत

डेंटिस्ट दोस्त के पास पहुंचे दर्द से परेशान वीवीएस लक्ष्मण, शेयर किया खून से सना दांत

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर दो फोटोज पोस्ट किए जिसमें वह डेंटिस्ट के साथ नजर आए रहे हैं। इस पर कई लोगों ने मजेदार रिप्लाई किए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 01, 2019 12:14 IST
वीवीएस लक्ष्मण- India TV
Image Source : TWITTER वीवीएस लक्ष्मण

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में लक्ष्मण ने सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ ट्वीट किया जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। दरअसल, वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर दो फोटोज पोस्ट किए जिसमें वह डेंटिस्ट के साथ नजर आए रहे हैं।

लक्ष्मण ने ट्वीट में लिखा, "कुछ दर्द शारीरिक होते हैं, कुछ मानसिक होते हैं। और जो दोनों दे उसे डेंटिस्ट कहते हैं। दातं में बहुत तेज दर्द हो रहा था जिसकी वजह से मुझे अपने बचपन के दोस्त से पार्थ सतवलकर से विजडम दांत निकलवाना पड़ा। पार्थ मेरे स्कूल और कॉलेज के कप्तान थे और अब हैदराबाद में एक सफल डेंटिस्ट हैं।" दूसरे फोटो में लक्ष्मण का खून से सना विजडम दांत नजर आ रहा है।

वीवीएस लक्ष्मण के इस ट्वीट पर जहां कई यूजर्स ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। वहीं, कुछ यूजर्स ने उनके मजे ले लिए। मोनीश नाम के यूजर ने लिखा, "दूसरा फोटो पोस्ट करने की आवश्यकता नहीं थी। लेकिन मैं आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।" डॉक्टर शैलेस नाम के यूजर ने लिखा, "सर दिन में दो बार ब्रश करे।" अर्पित ने लिखा, "क्या ये कोई पुरानी बाउंसर गेंद का नतीजा है।" 

गौरतलब है कि वीवीएस लक्ष्मण आईपीएल के 12वें सीजन में बतौर मेंटॉर सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े हुए हैं। हाल ही में बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने हितों के टकराव मामले में लक्ष्मण को नोटिस भेजा था। इस नोटिस के जवाब में लक्ष्मण ने विनोद राय के नेतृ्त्व वाली प्रशासकों की समिति (सीओए) की ओलचना करते हुए उन पर संवादहीनता का आरोप लगाया। लक्ष्मण ने अपने वकील के जरिये दायर किए गए हलफनामे में लिखा, "हमने 7 दिसंबर 2018 को प्रशासकों की समिति से अपनी भूमिका और जिम्मेदारियों के दायरे को स्पष्ट करने को कहा था, लेकिन हमें आज तक कोई जवाब नहीं मिला।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban