india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट सीरीज से विराट कोहली बोले अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी भी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती

टेस्ट सीरीज से विराट कोहली बोले अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी भी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह यहां के पिछले दौरे की तुलना में अब ज्यादा परिपक्व हो गये हैं और उन्हें आगामी टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती। 

Reported by: Bhasha [Published on:01 Dec 2018, 10:59 PM IST]
विराट कोहली- India TV
Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली

सिडनी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह यहां के पिछले दौरे की तुलना में अब ज्यादा परिपक्व हो गये हैं और उन्हें आगामी टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती। 

कोहली मैदान पर आक्रामक रवैये के लिये मशहूर हैं और 30 साल का यह खिलाड़ी पिछले दौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से छींटाकशी में भिड़ गया था लेकिन अब भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्होंने बीते अनुभवों से सीख ली है और उन्हें श्रृंखला के दौरान इस तरह की किसी घटना की उम्मीद नहीं है। 

कोहली ने ‘मैक्वारी स्पोर्ट्स रेडियो’ से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछली बार की तुलना में मैं अब ज्यादा आत्मविश्वास से भरा हूं, मुझे किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं दिखती।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिये मुझे प्रतिद्वंद्वी टीम के किसी खिलाड़ी से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं है और मुझे लगता है कि जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हो, इस तरह के बदलाव आते रहते हैं।’’ कोहली ने 73 टेस्ट में 54.57 के औसत से 6331 बनाये हैं जिसमें 24 शतक शामिल हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli says no need to confront any Australian players in Test series
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड