ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट सीरीज से विराट कोहली बोले अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी भी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती

टेस्ट सीरीज से विराट कोहली बोले अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी भी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह यहां के पिछले दौरे की तुलना में अब ज्यादा परिपक्व हो गये हैं और उन्हें आगामी टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 01, 2018 22:59 IST
विराट कोहली- India TV
Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली

सिडनी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह यहां के पिछले दौरे की तुलना में अब ज्यादा परिपक्व हो गये हैं और उन्हें आगामी टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं लगती। 

कोहली मैदान पर आक्रामक रवैये के लिये मशहूर हैं और 30 साल का यह खिलाड़ी पिछले दौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से छींटाकशी में भिड़ गया था लेकिन अब भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्होंने बीते अनुभवों से सीख ली है और उन्हें श्रृंखला के दौरान इस तरह की किसी घटना की उम्मीद नहीं है। 

कोहली ने ‘मैक्वारी स्पोर्ट्स रेडियो’ से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछली बार की तुलना में मैं अब ज्यादा आत्मविश्वास से भरा हूं, मुझे किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं दिखती।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिये मुझे प्रतिद्वंद्वी टीम के किसी खिलाड़ी से किसी तरह से भिड़ने की जरूरत नहीं है और मुझे लगता है कि जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हो, इस तरह के बदलाव आते रहते हैं।’’ कोहली ने 73 टेस्ट में 54.57 के औसत से 6331 बनाये हैं जिसमें 24 शतक शामिल हैं। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Virat Kohli says no need to confront any Australian players in Test series
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019