1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अमृतसर रेल हादसा: विराट कोहली ने जताया शोक, लिखा ये भावुक संदेश

अमृतसर रेल हादसा: विराट कोहली ने जताया शोक, लिखा ये भावुक संदेश

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को रावण दहन देख रहे लगभग 60 लोगों के ट्रेन से कटकर मारे जाने की हृदय विदारक घटना पर क्रिकेट जगत ने भी संवेदना व्यक्त की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 20, 2018 14:50 IST
विराट कोहली- India TV
Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली

मुंबई। पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को रावण दहन देख रहे लगभग 60 लोगों के ट्रेन से कटकर मारे जाने की हृदय विदारक घटना पर क्रिकेट जगत ने भी संवेदना व्यक्त की। कई बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों ने मृतकों और घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। कोहली ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा- "मेरी प्रार्थना कल अमृतसर में हुए भयानक रेल दुर्घटना से प्रभावित लोगों के परिवारों के साथ है।"

कोहली से पहले शिखर धवन, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण भी शोक व्यक्त कर चुके हैं। बता दें कि शुक्रवार को धोबीघाट के निकट जोड़ा फाटक पर लगभग 700 लोगों की भीड़ रावण के विशाल पुतले का दहन देख रही थी तभी अमृतसर से होशियारपुर जा रही जालंधर-अमृतसर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन शाम करीब सात बजे पटरी पर खड़े लोगों को रोंदती हुई गुजर गई। 10-15 सेकेंड के बाद ही वहां क्षत-विक्षत शव नजर आने लगे और वहां चीख-पुकार मचने लगी।​ आतिशबाजी के कारण ज्यादातर लोग ट्रेन की आवाज नहीं सुन सके और मात्र 10 से 15 सेकेंड के अंदर वहां क्षत-विक्षत शव बिखरे पड़े थे और चीख पुकार मच गई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड