india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली को याद आए अपने 'कर्ण-अर्जुन', दिए ये बड़े बयान

सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली को याद आए अपने 'कर्ण-अर्जुन', दिए ये बड़े बयान

मैच खत्म होने के बाद मैन ऑफ द सीरीज रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने 'कर्ण-अर्जुन' यानी अंबाति रायडू और खलील अहमद की जमकर तारीफ की।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:01 Nov 2018, 7:45 PM IST]
Virat Kohli- India TV
Image Source : AP IMAGE मैच खत्म होने के बाद मैन ऑफ द सीरीज रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने 'कर्ण-अर्जुन' यानी अंबाति रायडू और खलील अहमद की जमकर तारीफ की। 

तिरुवनंतपुरम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पांचवे और अंतिम मुकाबले में भारत ने मेहमानों को 9 विकेट से मात देकर सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली है। इस मैच में पहले भारतीय गेंदबाजों ने दमखम दिखाते हुए वेस्टइंडीज को 104 रनों पर ढेर कर दिया। इसके बाद रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने 99 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

मैच खत्म होने के बाद मैन ऑफ द सीरीज रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने 'कर्ण-अर्जुन' यानी अंबाति रायडू और खलील अहमद की जमकर तारीफ की। विराट कोहली ने कहा कि गेंदबाजी में भारतीय टीम को तीसरे सीमर के रूप में खलील अहमद मिले हैं जिन्होंने आखिरी दो मैचों में दमदार प्रदर्शन किया है। वहीं बल्लेबाजी में भारत को चौथे नंबर पर रायडू मिले हैं जिन्होंने इस सीरीज में चौथे नंबर की जिम्मेदारी उठाते हुए टीम के लिए रन बनाए हैं।

इसके अलावा कोहली ने टीम की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने काफी उम्दा परफॉर्म किया। हम खेल को कुछ ही घंटों में खत्म करने में सफल रहे, जिसका श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हम पहले गेंदबाजी ही करना चहते थे। पिछले दो मैचों में हम काफी पेशेवर तरीके से खेले।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli Praised Ambati Rayudu and Khaleel Ahmed after match
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड