1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. OMG! दिल्ली आते ही विराट कोहली की मुसीबत बढ़ी, पहले थी गरदन में तकलीफ़ अब टूटा कान

OMG! दिल्ली आते ही विराट कोहली की मुसीबत बढ़ी, पहले थी गरदन में तकलीफ़ अब टूटा कान

कोहली को काउंट क्रिकेट में खेलने जाना था ताकि वहां के मौतम और पिचों के अनुसार ख़ुद को ढाल सकें लेकिन IPL-2018 में लगी गरदन की चोट की वजह से उन्हें काउंटी में खेलने का प्रोग्राम रद्द करना पड़ा. अभी कोहली अपनी गरदन की चोट से उभर भी नही पाए थे कि उनको दूसरी जगह चोट लग गई.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 08, 2018 10:00 IST
kohli- India TV
kohli

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों ठीक नहीं चल रहे हैं. भारत के इंग्लैंड दौरे के पहले कोहली को काउंट क्रिकेट में खेलने जाना था ताकि वहां के मौतम और पिचों के अनुसार ख़ुद को ढाल सकें लेकिन IPL-2018 में लगी गरदन की चोट की वजह से उन्हें काउंटी में खेलने का प्रोग्राम रद्द करना पड़ा. अभी कोहली अपनी गरदन की चोट से उभर भी नही पाए थे कि उनको दूसरी जगह चोट लग गई. कोहली का एक कान टूट गया.

दरअसल, कोहली का वैक्स फिगर बुधवार को दिल्ली लाया गया. उनके स्टेचू का अनावरण यहां के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में किया गया. लेकिन तभी एक ऐसी दुर्घटना हो गई कि कोहली का एक कान टूट गया. बुधवार को अनावरण के मौक़े पर म्यूज़ियम में लोगो और मीडिया का जमघट लगा हुआ था. लोग कोहली के स्टोचू के साथ सेल्फ़ी लेने के लिए एक दूसरे पर टूटे पड़ रहे थे. मीडिया के लोग भी कवरेज के लिए मारामारी कर रहे थे और इसी बीच मीडिया के दो लोगों के बीच कहासुनी हो गई और इसी दौरान माइक लगने से कोहली का कान टूट गया. 

Kohli Statue

Kohli Statue

तूसाद म्यीज़ियम में लोगों को स्टेचू के पास जाकर उसे छूने और उसके साथ सेल्फ़ी ख़िचवाने की इजाज़त होती है और इसी वजह से धक्कामुक्की में कोहली का कान जाता रहा. बहरहाल, प्रबंधन ने कोहली का कान ठीक करवा दिया है और स्टेचू में वह अब दोनों कानों के साथ नज़र आ रहे हैं.

आफको बता दें कि म्यीज़ियम की एंट्री फ़ीस में 50 फ़ीसद की कटौती कर दी गई है. अब ऑनलाइन टिकट बुक करवाने पर 3 से 11 साल के बच्चे के लिए 380 रुपये और 12 साल के ऊपर के बच्चे के लिए 480 रुपये का टिकट लगेगा. पहले यहां 999 रुपये का टिकट होता था. 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13