1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IRE Vs IND: क्रिकेट मैदान पर आएगा तूफान... जानिए क्यों इतिहास में लिखा जाएगा भारत-आयरलैंड टी-20 मैच का नाम

IRE Vs IND: क्रिकेट मैदान पर आएगा तूफान... जानिए क्यों इतिहास में लिखा जाएगा भारत-आयरलैंड टी-20 मैच का नाम

आईपीएल के बाद अब देश के लिए तैयार है विराट और उनके यार। तैयारी की इन तस्वीरों का पूरा मतलब आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले आयरलैंड के खिलाफ इस मैच का महत्व समझ लीजिए। ये टीम इंडिया का 100वां इंटरनेशनल टी-ट्वेंटी मैच होगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 26, 2018 19:57 IST
टीम इंडिया- India TV
टीम इंडिया

आईपीएल के बाद अब देश के लिए तैयार है विराट और उनके यार। आयरलैंड के खिलाफ पहला टी-20 मैच ऐतिहासिक है क्योंकि ये टीम इंडिया का 100वां इंटरनेशनल टी-ट्वेंटी मैच होगा।

साल 2006 में वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में शुरू हुआ सफर अब विराट के साथ 100वें मैच तक पहुंच गया है। टीम इंडिया ने लंदन से अभ्यास करके डबलिंग में कदम रखा है।

आयरलैंड और भारत के बीच सिर्फ एक ही भिड़ंत हुई है... जिसमें टीम इंडिया ने आसानी से जीत हासिल की थी।

आयरलैंड की टीम भले ही कमजोर हो, लेकिन इस टीम के ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते हैं। जिस वजह से टीम इंडिया इस मैच को हल्के में लेने की गलती तो बिल्कुल भी नहीं करेगी। वैसे टीम इंडिया ने इसके लिए जोरदार तैयारी करके आयरलैंड गई है। विराट ने बाएं हाथ से जिस अंदाज में सीक्रेट अंदाज में प्रैक्टिस की वो भी काफी कुछ खुद ब खुद बयां करता है। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-ट्वेंटी में किया प्रदर्शन तैयारियों का पूरा लेखा-जोखा बताएगा। जिसकी असर इंग्लैंड के खिलाफ होने हाई वोल्टेज सीरीज़ में जरूर पड़ेगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13